ranchi CBI court sentenced Lalu prasad Yadav to five years imprisonment in Fodder Scam-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 5:48 am
Location
Advertisement

चारा घोटाला: तीसरे केस में लालू को 5 साल की सजा, 10 लाख जुर्माना भी लगाया

khaskhabar.com : बुधवार, 24 जनवरी 2018 1:55 PM (IST)
चारा घोटाला: तीसरे केस में लालू को 5 साल की सजा, 10 लाख जुर्माना भी लगाया
रांची।लालू यादव पर मुसीबत के बादल कम होते नजर नहीं आ रहे हैं।चारा घोटाला से जुड़े तीसरे मामले में रांची की विशेष अदालत ने बुधवार सुबह लालू समेत 50 लोगों को दोषी करार दिया गया है और अब लालू को 5 साल की सजा सुनाई है।वहीं लालू पर कुल 10 लाख रुपए जुर्माना भी लगाया गया है।



आपको बता दें कि चाईबासा कोषागार मामले 34 करोड़ की अवैध निकासी से जुड़ा पूरा मामला ये है। मामले में रांची की विशेष अदालत ने लालू को बुधवार को पहले दोषी करार दिया है और अब 5 साल की सजा सुनाई है।वहीं इस मामले में 6 लोगों को बरी कर दिया गया है।


इससे पहले पहले केस चाईबासा में 5 साल की सजा और दूसरे केस देवघर में 3.5 साल की सजा हो चुकी थी और अब आज तीसरे चाईबासा केस में भी 5 साल की सजा सुना दी गई है। आपको बता दें कि लालू ने दोषी करार दिए जाने के बाद लालू सिर पर हाथ लगाकर बैठ गए थे।


वहीं रघुवंश प्रताप सिंह का कहना है कि हमारी लड़ाई जारी रहेगी।वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री का कहना है कि लालू आदतन अपराधी है, उन्होंने गरीबों के खजाने को खूब लूटा है।लालू केवल समर्थकों को खुश करने के लिए बयानबाजी करते रहते हैं।


वहीं मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि हम इस मामले में हाईकोर्ट में अपील करेंगे।कैबिनेट में भी कई दागी बैठे हैं।उन्होंने कहा कि लालू को जबरदस्ती केस में फंसाया गया है। तेजस्वी ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जब नीतीश दिल्ली जाते हैं तो कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर होता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement