rajsamand news : Higher Education Minister kiran maheshwari gave gift to Rajsamand the on birthday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:09 pm
Location
Advertisement

उच्च शिक्षामंत्री ने राजसमंद को जन्मदिन पर दी नई सौगातें

khaskhabar.com : रविवार, 29 अक्टूबर 2017 7:56 PM (IST)
उच्च शिक्षामंत्री ने राजसमंद को जन्मदिन पर दी नई सौगातें
जयपुर। उच्च, तकनीकी एवं संस्कृत शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कहा कि सरकार गरीब एवं जरूरतमंद की हरसंभव मदद कर रही है। उन्होंने राजसमन्द जिला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत आवासों की लॉटरी निकालते हुए कहा कि वर्षों से पक्की छत का सपना देख रहे वंचित, गरीबों को यह सुलभ होगी और उनके सपने साकार होंगे।

उन्होंने राजसमन्द जिले के कांकरोली बस स्टैंड पर आयोजित प्रधानमंत्री के ’मन की बात’कार्यक्रम के सार्वजनिक प्रसारण एवं श्रवण कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत आवास आवंटन की कम्प्यूटरीकृत लॉटरी निकाली। इस दौरान 400 कमजोर आय वर्ग एवं 334 अल्प आय वर्ग के लिए लॉटरी निकाली गई।

समारोह में माहेश्वरी ने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात प्रेरणादायक होती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की प्रदेश के विकास के लिए कई योजनाएं हैं, जिनमें से सभी को आवास के तहत निकाली जा रही लॉटरी से उनका देखा सपना साकार हो रहा है और जरूरतमंदो को पक्की छत नसीब हो रही है। समारोह में माहेश्वरी के जन्मदिन पर बधाइयां देने वालो का तांता लगा रहा। उच्च शिक्षामंत्री का जगह-जगह इकलाई, फुल मालाओं से स्वागत किया।

जेसीबी मशीन का शुभारंभ




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/10
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement