love jihad: Rajsamand murder case: Accused Arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:45 am
Location
Advertisement

शंभू ने अफराजुल को लवजिहाद में तो नहीं मारा! एसआईटी करेगी जांच

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 दिसम्बर 2017 10:58 AM (IST)
शंभू ने अफराजुल को लवजिहाद में तो नहीं मारा! एसआईटी करेगी जांच
राजसमंद। शहर में हत्या कर लाश जलाने और इसका विडियो बनाकर वायरल करने के आरोपी को पुलिस गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। कथित विडियो में आरोपी की ओर से बोली गई बातों से मामला लव जिहाद का प्रतीत हो रहा है। गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने मामले की जांच एसआईटी काे सौंप दी है।

पुलिस ने हत्या के आरोपी शंभुलाल रैगर को रैगर मोहल्ला, केलवा से पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त 50 वर्षीय अफराजुल उर्फ भुट्टू के रूप में हुई है। वह प. बंगाल के सैयदपुर कालीचक मालदा हाल धोइंदा निवासी था। अफराजुल उर्फ भुट्टू ठेकेदार, भवन निर्माण के ठेके लेता था। आरोपी निर्माण कराने का बहाना कर ही उसे अपने खेत पर ले गया था।

एसपी मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी शंभुलाल ने घटना को अंजाम देने का विडियो भी बनाया। घटना के बाद वायरल वीडियो में शंभुलाल रैगर, अफराजुल ठेकेदार को स्कूटी पर बैठाकर अपने खेत पर ले जाने के बाद वहां गेंती से ताबड़तोड़ वार करते हुए दिख रहा है। यह वीडियो आरोपी ने खुद बनवाया है। इसमें शंभुलाल रेगर सड़क खोदने वाली गेंती से प्रहार कर रहा है। इसके बाद गंडासे से भी वार करता है। गैंती सेे सिर और पेट पर कई वार किए गए। इससे आंतें भी बाहर निकल आईं। हत्या के लाइव विडियो में वह लव जिहाद, देशभक्ति सहित कई मुद्दों पर बात कर रहा है। विडियाे में उसने अपनी बहन की बेइज्जती का बदला देने की बात कही है। विडियाे में भाषणबाजी के बाद यह वायरल कर दिया गया। विडियो में एक बच्ची भी नजर आ रही है। घटना के बाद से वह फरार है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement