Rajasthan Congress will hand over the responsibility to leaders of the bypoll in rajasthan, congress meeting held on 24th October -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:39 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस 24 को बैठक में सौंपेगी नेताओं को तीनों उपचुनाव की जिम्मेदारी

khaskhabar.com : रविवार, 22 अक्टूबर 2017 2:26 PM (IST)
कांग्रेस 24 को बैठक में सौंपेगी नेताओं को तीनों उपचुनाव की जिम्मेदारी
जयपुर। राजस्थान में दो जगह अजमेर व अलवर में लोकसभा अौर मांडलगढ़ में विधानसभा उपचुनाव होने हैँ। इन जगहों पर जीत की रणनीति बनाने के लिए कांग्रेस मंगलवार को बैठक करेगी। बैठक में उपचुनाव के लिए प्रमुख नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

नवंबर के आखिर में या दिसंबर के पहले सप्ताह में दो लोकसभा और एक विधानसभा का उपचुनाव होने की संभावना है। मंगलवार 24 अक्टूबर को होने वाली बैठक में तीनों ही जिलों के प्रमुख नेताओं को बुलाया गया है, जिसमें प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह सहित तमाम दिग्गज बैठक में शामिल होंगे।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र और राज्य सरकारों के प्रति आमजन में नाराजगी बढ़ी है। कांग्रेस 2013 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किए वादों के सच को जनता के सामने रखेगी। कांग्रेस भाजपा पर बिंदुवार हमले करेगी। जवाब मांगेगी कि उप चुनाव से पहले राज्य सरकार कहां थी? इससे पहले इन क्षेत्रों के लोगों की याद भाजपा को क्यों नहीं आई? क्योंकि भाजपा पहले ही उपचुनाव की तैयारी में इन जगहों का दौरा कर चुकी है। खुद सीएम वसुंधरा राजे अजमेर से लेकर अलवर और मांडलगढ़ का दौरा कर रही हैं। रणनीति के अनुसार कांग्रेस वेट एंड वाच के मूड में थी। लेकिन अब कांग्रेस भी भाजपा पर हमला करने के लिए मैदान में उतर रही है।
प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट का कहना है मंगलवार को तीनों ही जिलों के लिए मीटिंग बुलाई है, जिसमें नेताओं को उपचुनाव की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement