Rajasthan : Blackmail by making objectionable video, case against 3 including female tantrik-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:27 am
Location
Advertisement

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, महिला तांत्रिक समेत 3 पर केस

khaskhabar.com : सोमवार, 06 नवम्बर 2017 1:51 PM (IST)
आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, महिला तांत्रिक समेत 3 पर केस
श्रीगंगानगर। जवाहर नगर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर महिला तांत्रिक के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 1.40 लाख रुपए ऐंठने का केस दर्ज किया है। पीड़ित यहां इंदिरा कॉलोनी का निवासी है। उसने हरिद्वार की एक महिला तांत्रिक सहित 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर जरिए इस्तगासा उत्तराखंड हरिद्वार निवासी एकता, राजकपूर, सोनू के खिलाफ धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित व्यक्ति ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह वर्ष 2015 में हरिद्वार में अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने गया था। तब से उसे ब्लैकमेल किया जाता रहा है।

पुलिस के अनुसार इंदिरा कॉलोनी निवासी नरेश कुमार पुत्र दौलतराम ने बताया कि उनके पिता का देहांत 16 अक्टूबर 2015 को हुआ था। इसके बाद वह पिता की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित करने गए। वहां उन्हें एकता नामक एक महिला तांत्रिक और उसका पति पंकज मिले। इन्होंने परिवादी को विधि-विधान से अस्थियां विसर्जित करने का प्रस्ताव दिया और परिवादी के घर में हवन करने की बात कही। परिवादी ने बताया कि वह उक्त लोगों की बात में गया और उनके बताए अनुसार काम करने लगा।

आरोप है कि इसी बीच आरोपियों ने परिवादी की आपत्तिजनक वीडियो क्लिप बना ली और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। परिवादी ने बताया कि ब्लैकमेल करते हुए उससे किस्तों में करीब 1 एक लाख 40 हजार रुपए ठगे। इसके बाद भी आरोपी शांत नहीं हुए और पांच लाख रुपए की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement