Raises the car in the middle of the road, opens the door, the death of the bank manager-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:38 am
Location
Advertisement

रईस ने सड़क के बीच में कार खड़ी कर दरवाजा खोला, बैंक मैनेजर की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 अगस्त 2017 9:54 PM (IST)
रईस ने सड़क के बीच में कार खड़ी कर दरवाजा खोला, बैंक मैनेजर की मौत
जालंधर। एक लग्जरी कार के चालक ने लापरवाही से अपनी फार्च्यूनर गाड़ी के चालक ने लापरवाही बरतते हुए पहले सड़क के बीच गाड़ी खड़ी कर दी और फिर बिना पीछे देखे गाड़ी का दरवाजा खोल दिया जिस कारण पीछे से आ रहा मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गाड़ी के दरवाजे से टकरा कर घायल हो गया जिसकी बाद में मौत हो गई।

मृतक की पहचान अशोक चोपड़ा निवासी घास मंडी चौक बस्ती शेख के रूप में हुई है। मृतक के भाई राकेश चोपड़ा जोकि ओबीसी. बैक में मैनेजर हैं ने बताया कि उनके बड़े भाई जो बैंक मैनेजर के पद से रिटायर्ड थे तथा अब बी.एस.एफ. चौक के पास एक होटल में मैनेजर की नौकरी करते थे आज सुबह करीब 10 बजे अपने घर से मोटरसाइकिल पर नकोदर चौक की तरफ जा रहे थे कि तभी पुरानी भार्गव कैंप चौकी के नजदीक बीच सड़क खड़ी फार्च्यूनर गाड़ी के चालक ने अचानक गाड़ी का दरवाजा खोल दिया जिससे पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार अशोक चोपड़ा टकरा गए और सिर पर गंभीर चोट लगने से सड़क पर ही गिर गए। उन्हें पास ही स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पाते ही थाना भार्गव कैंप के ए.एस.आई. हरदेव सिंह ने मौके पर पहुंच कर मृतक का शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा गाड़ी चालक राकेश कुमार पुत्र प्रेम कुमार निवासी प्रतापपुरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक के भाई राकेश चोपड़ा के बयानों पर गाड़ी चालक राकेश के खिलाफ धारा 304-ए के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement