Rahul Gandhi should give account of work of his three generations: Amit Shah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:51 pm
Location
Advertisement

मिशन 2019: अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, मांगा 3 पीढिय़ों का हिसाब

khaskhabar.com : बुधवार, 20 सितम्बर 2017 8:09 PM (IST)
मिशन 2019: अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, मांगा 3 पीढिय़ों का हिसाब
देहरादून। ‘मिशन 2019’ के तहत उत्तराखंड के दौरे पर निकले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा पलटवार किया। देहरादून दौरे के दूसरे दिन बुधवार को अमित शाह ने कहा कि हम अपने 3 साल के कामकाज का जवाब देने को तैयार हैं, राहुल गांधी अपनी 3 पीढिय़ों के काम-काज का जवाब दें। अमित शाह के बयान को राहुल के मोदी सरकार पर हमले के जवाब के रूप में देखा जा रहा है। अमित शाह ने बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने देश में राजनीति में काम करके दिखाने का युग शुरू किया है। वर्ष 2014 में हमारे सत्त्ता संभालते समय और वर्तमान में हो रही चीजों की अगर आप तुलना करें, तो आपको एक बड़ा परिवर्तन दिखाई देगा। हमने देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस के नए युग की शुरुआत की है।

शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने तीन साल के कार्यकाल के दौरान 106 ऐतिहासिक काम किए हैं। मोदी सरकार जनता को खुश करने के लिए फैसला नहीं करती है, हमारी सरकार के भले के लिए, जनता से जुड़े हुए और जनता के लिए अच्छे फैसले करती है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि लगातार आर्थिक सुधार और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे रणनीतिक फैसलों ने विदेशों में भारत की छवि एक मजबूत इच्छाशक्ति वाले राष्ट्र के रूप में बनाने में सहायता की। उन्होंने कहा, हम भारत को ब्रैंड बनाने में कामयाब हुए हैं और पूरी दुनिया के देश हमसे बेहतर रिश्ते चाहते हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि जब एनडीए सरकार सत्ता में थी तब विकास दर आठ फीसदी थी, तभी कांग्रेस सरकार आई उसने विकास दर को चार फीसदी पहुंचा डाला। अब मोदी सरकार ने दोबार से विकास दर का औसत सात फीसदी कर दिया है। इससे पहले देहरादून दौरे के दूसरे दिन अमित शाह ने दलित कार्यकर्ता के घर पर खाना खाया। उन्होंने बीजेपी कार्यालय में ई-लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। अमित शाह के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, नई बस्ती, देहरादून में अपने कार्यकर्ता श्री मुन्ने सिंह जी के घर भोजन किया। स्नेहपूर्ण आतिथ्य व स्वादिष्ट भोजन के लिए उनके परिजनों का धन्यवाद।

ये था राहुल गांधी का बयान

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement