Rahul Gandhi again targets on PM Modi over PNB Scam-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:12 am
Location
Advertisement

PNB घोटाला: राहुल ने PM मोदी पर फिर बोला शायराना अंदाज में हमला

khaskhabar.com : सोमवार, 19 फ़रवरी 2018 3:44 PM (IST)
PNB घोटाला: राहुल ने PM मोदी पर फिर बोला शायराना अंदाज में हमला
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएनबी बैंकिंग धोखाधड़ी मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को बताना चाहिए कि हीरा कारोबारी नीरव मोदी कैसे देश की बैंकिंग प्रणाली से 22 हजार करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया। राहुल गांधी ने सोमवार को शायराना अंदाज में पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल पीएम मोदी से पूछा कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा कहने वाले चौकीदार कहां हैं? राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा कि पहले ललित मोदी, उसके बाद विजय माल्या और अब नीरव मोदी भी फरार हो गया र्है। लेकिन ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा कहने वाले देश के चौकीदार कहां हैं।

राहुल ने लिखा कि साहेब की खामोशी का राज जानने को जनता बेकरार है, उनकी चुप्पी चीख-चीख कर बताए वो किसके वफादार हैं। इससे पहले भी रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 22,000 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली की चुप्पी को लेकर सवाल उठाया और सरकार से कहा कि दोषी की तरह बर्ताव करना बंद करे। प्रधानमंत्री की खिल्ली उड़ाते हुए राहुल ने सोशल मीडिया हैंडल पर कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी बच्चों के परीक्षा पास करने के बारे में दो घंटे बात करते हैं, लेकिन 22,000 करोड़ रुपये के घोटाले पर दो मिनट नहीं बोलेंगे।

उन्होंने कहा था श्रीमान (अरुण) जेटली (वित्तमंत्री) छुपे हुए हैं। ऐसा बर्ताव मत कीजिए कि आप दोषी हैं! बोलिए। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने 11,515 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी उजागर होने की बात स्वीकार की है, जिसमें बैंक की मुंबई स्थित ब्राडी हाउस शाखा में आभूषण कारोबारी नीरव मोदी की कंपनियों और कुछ अन्य खातों से धोखाधड़ी हुई है। मामले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी घोटाले के प्रकाश में आने से पहले देश छोडक़र भाग गया है। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस बैंक की इस धोखाधड़ी के मामले को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इस धोखाधड़ी के तार 2011-12 से जुड़े हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement