protest of Meat Traders on September 19 in noida -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:34 am
Location
Advertisement

नोएडा मीट व्यापारियों का 19 सितंबर को प्रदर्शन

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 सितम्बर 2017 6:42 PM (IST)
नोएडा मीट व्यापारियों का 19 सितंबर को प्रदर्शन
नोएडा। जिले में झुग्गी, बस्ती एवं फुटपाथ के खुदरा मीट व्यापारियों को लाइसेंस के लिए एनओसी दिए जाने की मांग को लेकर मीट व्यापारी 19 सितंबर को जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना देंगे और अपना ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपेंगे। मीट व्यापारी संघर्ष समिति नोएडा के अध्यक्ष मो. आलेनवी ने मंगलवार को बताया, "नोएडा झुग्गी बस्ती एवं फुटपाथ के खुदरा मीट व्यापारियों-दुकानदारों को नोएडा प्राधिकरण द्वारा लाइसेंस के लिए एनओसी नहीं दिए जाने के कारण उनका रोजगार कई माह से पूरी तरह ठप है और मीट के काम से जुड़े लोगों के सामने रोजी-रोटी का गंभीर संकट उत्पन्न हो गया है।"

उन्होंने कहा, "यदि वे अपना कार्य करते हैं तो पुलिस प्रशासन करने नहीं दे रहा है और पुलिस उठाकर उन्हें बंद कर देती है। जबकि मीट व्यापारी सभी नियमों का पालन करने को तैयार हैं।"

आलेनवी ने बताया कि कई दुकानदार तो कर्ज में डूबे हैं। उन्होंने कर्ज लेकर दुकानें खोली है और टाइल, काला सीसा, रेफ्रिजरेटर लगवाए हैं।

उन्होंने कहा कि उनके पास सभी वैध दस्तावेज और नोएडा प्राधिकरण के खुद के सर्वे की रिपोर्ट भी है, जो नेट पर उपलब्ध है। इस सबके बावजूद डीएम कार्यालय द्वारा एनओसी नहीं दिया जा रहा है।

इसी के चलते मीट व्यापारी संघर्ष समिति नोएडा ने निर्णय लिया है कि दिनांक 19 सितंबर को जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना देकर ज्ञापन दिया जाएगा। इस मौके पर कम्युनिष्ट पार्टी (मार्क्‍सवादी) की पोलित ब्यूरो सदस्या एवं पूर्व सांसद कामरेड वृंदा करात भी उपस्थित रहेंगी।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement