priest and his grandson crushed with bricks in raebareli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:24 pm
Location
Advertisement

पुजारी व उसके नाती की ईंटों से कुचलकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

khaskhabar.com : सोमवार, 05 जून 2017 2:45 PM (IST)
पुजारी व उसके नाती की ईंटों से कुचलकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
शिवगढ़, रायबरेली। रायबरेली जनपद के शिवगढ़ में मंदिर के पुजारी और उसके नाती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। इस घटना से गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। जिले में अपराध नहीं रुकने नाम ले रहा है। बताते चले कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पाराखुर्द स्थित श्री दुर्गा मंदिर में बीती रात पुजारी लक्ष्मी कान्त शास्त्री 62 वर्ष एवं उनके नाती निर्भय मिश्रा 19 वर्ष की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गयी है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। वहीं मौके पर पहुँची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है, पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है
रायबरेली सोमवार की सुबह शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पारा खुर्द गांव में सुबह सवेरे हड़कम्प मच गया जब गांव के रहने वाले लक्ष्मीकांत शास्त्री व उनके नाती निर्भयानन्द शास्त्री की लाश गांव में बने मंदिर के अहाते में मिली। जैसे ही ये जानकारी ग्रामीणों को मिली वंहा भीड़ जमा हो गई और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी । भीड़ की नाराजगी देखते हुए पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और भीड़ को शांत कराया।शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।
जानकारी के अनुसार पारा खुर्द गांव के निवासी लक्ष्मीकांत गांव में ही बने मंदिर पर पुजारी का कार्य करते थे, साथ ही झाड़ फूंक भी करते थे। रात में मंदिर के अहाते में ही सो भी जाते थे। कल रात वो अपने नाती निर्भयनन्द के साथ साथ सो रहे थे। आज सुबह जब घर के लोग उन्हें चाय देने गए तो दोनों के खून से लथपथ शव देखकर गांव में हाहाकार मच गया। देखते देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। मामला बढ़ता देख पुलिस अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुजारी के रिश्तेदार रमेश ने बताया कि मृतक मंदिर पर पंडिताई का कार्य करते थे उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement