Posters in Amethi show Rahul as Ram, PM Modi as Ravana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:13 pm
Location
Advertisement

राहुल गांधी के अमेठी दौरे से पहले पोस्टर विवाद, पीएम मोदी को बताया ‘रावण’

khaskhabar.com : सोमवार, 15 जनवरी 2018 08:44 AM (IST)
राहुल गांधी के अमेठी दौरे से पहले पोस्टर विवाद, पीएम मोदी को बताया ‘रावण’
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष का पद्भार संभालने के बाद पहली बार आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी जा रहे हैं। राहुल गांधी आज से दो दिन तक अमेठी में रहेंगे और इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई मीटिंग करेंगे। संसदीय क्षेत्र में राहुल गांधी के आगमन को लेकर कांग्रेस समर्थक बेहद उत्साहित हैं। राहुल गांधी के जोरदार स्वागत की तैयारी की गई है। लेकिन, उनके दौरे से पहले अमेठी में लगे पोस्टर पर विवाद खड़ा हो गया है। इस पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के तौर पर दिखाया गया है।

यह विवादित पोस्टर अमेठी में रविवार को गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर देखा गया। विवादित पोस्टर में राहुल गांधी को धनुष-बाण लेकर पीएम मोदी की तरफ निशाना लगाते हुए दिखाया गया है। इस पोस्टर में लिखा गया, राहुल में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज (रामराज)। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पोस्टर अभय शुक्ला नामक एक स्थानीय निवासी ने लगाया है।

हालांकि, शुक्ला ने कांग्रेस पार्टी के साथ अपने किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया है। शुक्ला ने कहा, पीएम मोदी ने हमसे विदेश में जमा कालेधन को वापस लाने का वादा किया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। उनके द्वारा किए गए सारे वादे झूठे निकले। हमें भरोसा है कि 2019 में राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और सभी वादों को पूरा करेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement