police solve case of greater noida mother daughter muder case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 11:38 am
Location
Advertisement

पढ़ने को लेकर मां से हुआ था झगड़ा, इसलिए मारा मां-बहन को

khaskhabar.com : शनिवार, 09 दिसम्बर 2017 3:48 PM (IST)
पढ़ने को लेकर मां से हुआ था झगड़ा, इसलिए मारा मां-बहन को
ग्रेटर नोएडा। गौर सिटी में मां-बेटी की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और आरोपी नाबालिग बेटे को वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया है।और पुलिस के सामने नाबालिग ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है।


नोएडा एसएसपी लव कुमार ने जानकारी दी कि लड़के ने पूछताछ में बताया कि सबसे पहले उसने अपनी मां को बैट से मारा और कैंची और पिज्जा कटर से भी हमला किया।इसके बाद उसने अपनी बहन को भी मौते के घाट उतार दिया।हत्याकांड के बाद से ही नाबालिग के फरार हो जाने से आधी गुत्थी सुलझ गई थी।वहीं बिल्डिंग की सीसीटीवी ने आधे राज खोल दिए थे। सीसीटीवी में नाबालिग अपनी मां और बहन के साथ एक बार बाहर से आता हुआ दिखाई दिया फिर रात करीब 11 बजे नाबालिग अकेले लिफ्ट से बाहर जाता दिखा। उसके चेहरे पर कोई घबराहट नहीं दिख रही है।


नाबालिग ने बताया कि वह पढ़ाई में टोका टोकी करने से बेहद परेशान रहता था।पढ़ाई को लेकर मां ने उसे डांटा और पिटाई की थी।जिससे खफा होकर बच्चे ने ऐसे खौफनाक कदम को अंजाम दिया।बच्चे ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर लोकेशन पता किया गया।बाद में नाबालिग ट्रेन को पुलिस ने वाराणसी से गिरफ्तार किया।दरअसल नाबालिग ने अपने पिता को फोन किया था पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement