PM Modi Address rally in Maharajganj in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:28 am
Location
Advertisement

पीएम मोदी ने राहुल पर उस बात की चुटकी ले ली जो वह बोले ही नहीं

khaskhabar.com : बुधवार, 01 मार्च 2017 10:08 PM (IST)
महराजगंज। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज यूपी के महाराजगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनावों के अब तक 5 चरणों में हुई वोटिंग से पता चल रहा है कि यूपी की जनता 15 साल का बदला ले रही है। मोदी ने कहा कि 5 चरणों के मतदान में जनता ने बीजेपी को जिता दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में पांच चरणों में अच्छी वोटिंग हुई है। आज पीएम मोदी ने राहुल पर उस बात की भी चुटकी ले ली जो वह बोले ही नहीं।

पीएम ने कहा कि जिन्होनें यूपी को लूटा उनसे लोग चुन-चुनकर बदला लेंगे। साथ ही उन्होनें कहा कि मैंने स्वच्छ भारत अभियान देशभर में शुरू किया था, यूपी की जनता उसे अलग स्तर पर ले गई। उसने राज्य की राजनीति में सफाई करने का फैसला कर लिया है। पीएम मोदी ने कहा कि हार्वर्ड के लोग नोटबंदी को गलत बताते थे, कहते थे नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था खत्म हो जाएगी लेकिन हार्ड वर्क ने हार्वर्ड को हरा दिया। मोदी ने कहा कि इंद्रधनुष के 7 रंगों की तरह यूपी में भी सात चरणों में मतदान है। मोदी ने कहा कि अब छठे और 7वें चरण में बीजेपी को बोनस मिलना बाकी है। मोदी ने कहा कि यूपी की जनता 15 साल का गुस्सा निकाल रही है, अब बचना मुश्किल है। साथ ही मोदी ने कहा कि ये चुनाव गरीबों के हक का चुनाव है। ये अपराध, शोषण, भाई-भतीजावाद से मुक्ति दिलाने का चुनाव है। चुनाव सबको समान अवसर दिलाने के लिए है।

अखिलेश पर साधा निशाना:

पीएम मोदी ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेशजी 6 माह से बोल रहे हैं कि काम बोल रहा है। मोदी बोले कि काम बोल रहा है या कारनामें बोल रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी सरकार की वेबासाइट भी मेरी बात का समर्थन करती है। यूपी सरकार की वेबसाइट में उनके काम नहीं कारनामें बताए गए हैं। पीएम ने कहा कि उसमें बताया गया है कि यूपी में जिंदगी बहुत छोटी होती है। यूपी की हालत अफ्रीका के सहारा रेगिस्तान जैसी है।

हार्वर्ड और हार्ड वर्क वालों की सोच:

पीएम मोदी ने कहा कि पहले कहते थे देश तरक्की नहीं कर रहा। जब नोटबंदी का ऐलान किया गया तो कहा गया कि अब तो सब चौपट हो जाएगा। मोदी ने कहा कि जब नोटबंदी हुई तो कहा देश पूरी तरह से पिछड गया, उद्योग बंद हो गए। पीएम ने कहा कि देश ने देख लिया कि हार्वर्ड वालों की और हार्ड वर्क वालों की सोच क्या है। देश की जनता ने दिखा दिया कि हार्ड वर्क वालों में ज्यादा दम है। नोटबंदी के दौरान लोगों ने विकास पर आंच नहीं आने दी।

[ इस पानी को पीओगे तो उतर जाएगा जहर]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement