Panchayat by-election in Udaipur, 9 candidates filled nomination for 3 posts-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:27 pm
Location
Advertisement

पंचायत उपचुनाव : पंस सदस्य के 3 पदों के लिए मतदान 17 को

khaskhabar.com : बुधवार, 06 दिसम्बर 2017 10:43 AM (IST)
पंचायत उपचुनाव : पंस सदस्य के 3 पदों के लिए मतदान 17 को
उदयपुर। जिले में रिक्त हुए पंचायत समिति सदस्य के तीन पदों के लिए उप चुनाव 17 दिसंबर कोे होना है। तीन पदों के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए मंगलवार को 9 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी सीआर देवासी ने बताया कि पंचायत समिति गिर्वा में रिक्त एक पद के लिए कांग्रेस की राधा डांगी और भाजपा की प्रेमलता डांगी, झाड़ोल में एक पद के लिए भाजपा से मंगलाराम और प्रकाश, कांग्रेस से कालूलाल और रतन कुमारी ने नामांकन दाखिल करवाया।

ऋषभदेव में कांग्रेस से बाबूड़ी देवी, भाजपा से कैलाश देवी और मनीषा ने नामांकन दाखिल किया। बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच हाेगी अौर गुरुवार को दोपहर तीन बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे, उसके बाद चुनाव चिन्ह आवंटित होंगे। इन पदों के लिए मतदान 17 दिसंबर को होगा, जबकि मतगणना 19 को होगी।

गिर्वा पंचायत समिति सदस्य के लिए प्रत्याशियों ने कलेक्ट्री स्थिति एसडीएम गिर्वा कार्यालय में नामांकन दाखिल करवाए। नामांकन के दाैरान भाजपा प्रत्याशी प्रेमलता डांगी के साथ ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट, गिर्वा प्रधान तख्तसिंह शक्तावत, श्याम सुंदर शर्मा और अमृत मेनारिया सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। इधर कांग्रेस प्रत्याशी राधा डांगी के साथ पूर्व ग्रामीण विधायक सज्जन कटारा, पूर्व जिला प्रमुख केवल चंद लबाना, भगवत सिंह झाला, औन्नार सिंह सहित कई कार्यकर्ता नामांकन के दौरान मौजूद थे। नामांकन प्रक्रिया के चलते झाड़ोल और ऋषभदेव एसडीएम मुख्यालय पर भी दिन भर राजनीतिक हलचल बनी रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement