Online application for third grade teachers recruitment -2016 level-2 will be done till November 10 2017-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 11:09 pm
Location
Advertisement

थर्ड ग्रेड टीचर्स भर्ती-2016 लेवल-2 के लिए ऑनलाइन आवेदन अब 10 नवंबर तक

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2017 11:28 AM (IST)
थर्ड ग्रेड टीचर्स भर्ती-2016 लेवल-2 के लिए ऑनलाइन आवेदन अब 10 नवंबर तक
अजमेर। प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय ने थर्ड ग्रेड टीचर्स भर्ती-2016 लेवल-दो के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन की अंतिम तिथि में एक महीने की बढ़ोतरी की है। अभ्यर्थी अब 10 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

पूर्व में आवेदन की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर निर्धारित थी। राजस्थान प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती-2016 (संशोधित) लेवल- 2 में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति राज्य स्तरीय मेरिट के आधार पर मिलेगी। आवेदन में रीट, आरटेट और स्नातक के अंक भरे जा रहे हैं। वहीं अभ्यर्थियों को पोस्टिंग के लिए जिलों की प्राथमिकता भी भरनी है।

अनेक अभ्यर्थी अधिक संख्या में रिक्त पदों वाले अपने गृह जिले के अलावा दूसरे जिले प्राथमिकता से भर रहे हैं। उन्हें मेरिट से चयन होने पर मांगी गई प्राथमिकता वाला जिला मिलेगा। वहीं कम मेरिट वालों को उनका गृह जिला मिल जाएगा। ऐसे हालात के चलते बाद में अभ्यर्थियों की ओर से शिकायतों का दौर शुरू होगा। बीए एडिशनल परीक्षा का रिजल्ट नहीं आने से अनेक अभ्यर्थी आवेदन की अंतिम तिथि में बढ़ोतरी की मांग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement