one arrested in police encounter in muzffarnagar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:42 pm
Location
Advertisement

मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, साथी फरार

khaskhabar.com : बुधवार, 26 जुलाई 2017 8:54 PM (IST)
मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, साथी फरार
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार तड़के हुई मुठभेड़ में पुलिस ने इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि एक अन्य बदमाश भागने में कामयाब रहा, जबकि गिरफ्तार बदमाश और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल बदमाश को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, जिले के खतौली थाना प्रभारी निरीक्षक को वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि इनामी बदमाश मोनू के साथी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। इस सूचना पर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने खतौली कोतवाली क्षेत्र के एनएच-58 हाइवे पर नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इस बीच वहां आए बदमाश पुलिस को देख फायरिंग करते हुए जंगलों की तरफ भागे।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते एक बदमाश रवि को घायल कर दिया। वहीं दूसरा बदमाश खुद को घिरता देख मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को पकड़ लिया, जिसकी पहचान पांच हजार रुपये के इनामी दौराला निवासी रवि के रूप में हुई है।

गिरफ्तार बदमाश के पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। इस मुठभेड़ में दो आरक्षी विजय कुमार और जितेंद्र कुमार घायल हुए हैं। दोनों का प्राथमिक उपचार कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश मोनू अछरोंडा गैंग का सदस्य है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement