NRHM employees celebrated Kali Diwali by defeating PIPA-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 9:04 pm
Location
Advertisement

NRHM के कर्मचारियों ने पीपा पीटकर काली दिवाली मनाई, धरने को हुआ एक महीना

khaskhabar.com : बुधवार, 18 अक्टूबर 2017 8:31 PM (IST)
NRHM के कर्मचारियों ने पीपा पीटकर काली दिवाली मनाई, धरने को हुआ एक महीना
भरतपुर। एनआरएचएम कार्मिकों की ओर से कलेक्ट्रेट पर किया जा रहा धरना प्रदर्शन 31वें दिन भी जारी रहा। इस अवसर पर एनआरएचएम कार्मिकों ने अपने सामूहिक अवकाश के चलते हुए दीपावली पूर्व पीपा पीटककर काली दीपावली मिलन समारोह मनाया। काली दीपावली मनाकर एनआरएचएम कार्मिकों ने सरकार को संदेश दिया कि हमारे मांगें जायज हैं और उन पर सरकार को सहानुभूतिपूर्वक विचार करना चाहिए।
मिलन समारोह में समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पं. रामकिशन, शीतल प्रसाद शर्मा, दलवीर परिहार, डाॅ. ओ.पी. शर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता राजेन्द्र शर्मा, मनोज चोैधरी जिलाध्यक्ष एल.टी, विजय फौजदार संयोजक आरआरएनए, जीवनलाल शर्मा जिलाध्यक्ष एकीकृत महासंघ, कौशलेश शर्मा अध्यक्ष ब्राहमण महासभा, विवेक राना, रेवेन्द्र सिंह, राजपूत महासभा अध्यक्ष आदि ने अपने विचार रखे और एनआरएचएम कार्मिकों की जायज मांगों को मानते हुए हर प्रकार से नैतिक समर्थन प्रदान कर मिलन समारोह को सफल बनाया। इस अवसर पर विनोद चौधरी, विजय फौजदार, जीवनलाल जी ने नैतिक समर्थन के साथ आन्दोलन में जुडने के लिए मंच से घोषणा की।

जिलाध्यक्ष मानसिंह मीणा ने अवगतॉ कराया कि हमारे द्वारा दीपावली लक्ष्मी पूजन, गोवर्धन पूजा और भैया दूज को भी धरना स्थल पर मनाने के साथ आन्दोलन को उग्र गति प्रदान की जावेगी। मीडिया प्रभारी सुनील कुमार द्वारा बताया गया कि बार-बार सरकार से मिन्नतें किये जाने के बावजूद सरकार द्वारा हमारी जायज मांगों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है इससे एनआरएचएम कार्मिकों में बहुत तीव्र रोष व्याप्त
है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement