nine arrested in eve teasing case in rampur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:48 pm
Location
Advertisement

रामपुर छेड़छाड़ मामले में अब तक 9 गिरफ्तार, पांच की तलाश जारी

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 मई 2017 10:40 PM (IST)
रामपुर छेड़छाड़ मामले में अब तक 9 गिरफ्तार, पांच की तलाश जारी
रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के टांडा थाना क्षेत्र में सरेराह दो लड़कियों से की गई छेड़छाड़ के मामले में रामपुर पुलिस ने अब तक नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से एक नाबालिग बताया जा रहा है। एक आरोपी ने मंगलवार को न्यायालय में समर्पण कर दिया। इस मामले में सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी शाहनवाज सहित पांच आरोपियों को न्यायालय में पेश किया था, जहां से पांचों आरोपियों को न्यायालय ने आठ जून तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया, "कुआंखेड़ा गांव में दो युवतियों के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को ही जेल भेजा जा चुका है। जबकि सोमवार देर रात चार अन्य आरोपियों रईस, भूरा, फाजिल और कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।"

उन्होंने बताया कि एक आरोपी जानेआलम ने न्यायालय में आत्मसर्मपण किया, जिसे जेल भेजा गया है।

रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने अपने दोस्त के साथ जा रही युवतियों के साथ छेड़छाड़ की थी। मनचलों ने न केवल युवतियों से छेड़छाड़ की, बल्कि अश्लीलता करते हुए उनके कपड़े फाड़ने और उठा ले जाने की कोशिश की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मनचलों पर कार्रवाई शुरू की और टांडा थाने के उप निरीक्षक सुंदर लाल की तहरीर पर मुख्य आरोपी शाहनवाज सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने रविवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सोमवार को चार आरोपी सद्दाम, दानिश, फरमान और सिराज को पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement