NIC director dies in car divider wife and son die-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:20 pm
Location
Advertisement

कार डिवाइडर से टकराई NIC निदेशक पत्नी और बेटे की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 जून 2017 11:00 PM (IST)
कार डिवाइडर से टकराई NIC निदेशक पत्नी और बेटे की मौत
कुरुक्षेत्र। जीटी रोड पर पिपली के पास कार हादसे में चंडीगढ़ में एनआईसी के तकनीकी निदेशक नीरज सिंघल व उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई जबकि दूसरा बेटा गंभीर हालत में है। उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआई भेजा गया है। सिंघल अपनी पत्नी तरूणा और बेटे नवलकिशोर और दूसरे बेटे के साथ शामली में अपने चाचा से मिलने जा रहे थे। नवल सीबीएसई की 12वीं परीक्षा में चंडीगढ़ के टॉपर विद्यार्थियों में शामिल था।

बताया जाता है कि कार नीरज चला रहे थे। वे पिपली से थोड़ा आगे पहुंचे तो उनकी आल्‍टो कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इससे वहां चीख-पुकार मच गई। लोगों ने भाग कर कार में सवार चारों लोगों को बाहर निकाला। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।
सभी को कुरुक्षेत्र के एलएनजीपी अस्‍पताल पहुंचाया। वहां डॉक्‍टरों ने नीरज, उनकी पत्‍नी तरुणा और बेटे नवल किशोर की मौत हो गई। नीरज के दूसरे बेटे निपुण की हालत गंभीर होने के कारण उसे चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया गया।नीरज चंडीगढ़ में सेक्टर-39बी में मकान नंबर1433A में रह रहे थे।
हादसे के बारे में जानकारी मिलने के बाद नीरज सिंघल के परिजन यहां पहुंचे। तीनों के शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement