newly elected Mayor Ghaziabad Mayor Asha Sharma took Oath-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:03 am
Location
Advertisement

आशा शर्मा ने गाजियाबाद के महापौर पद की शपथ ली

khaskhabar.com : बुधवार, 13 दिसम्बर 2017 10:44 AM (IST)
आशा शर्मा ने गाजियाबाद के महापौर पद की शपथ ली
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद नगर निगम की नवनिर्वाचित महापौर आशा शर्मा ने मंगलवार को 100 पार्षदों के साथ पद व गोपनीयता की शपथ ली। जिले के घंटाघर स्थित रामलीला मैदान में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मंडलायुक्त प्रभात कुमार ने आशा शर्मा को शपथ दिलाई। महापौर ने पार्षदों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंडलायुक्त प्रभात कुमार ने कहा, "आशा शर्मा को तजुर्बा है, उनमें काम करने की इच्छा भी है। आम जनता की उम्मीदों पर वो हर तरह से खरी उतरेंगी। नगर निगम का उद्देश्य समाज में रहने वाले हर व्यक्ति को उसका हक दिलाना है। नगर निगम को शहर की जनता के सहयोग से और भी उत्साहित करने की जरूरत है।"

समारोह में मौजूद विदेश राज्यमंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वी.के. सिंह ने कहा कि मेयर और पार्षद आम जनता का पूरा ख्याल रखेंगे। उन्होंने पार्षदों से अनुरोध किया की वे किसी पार्टी के न होकर आम जनता के सेवक बनें और खुद को उनके प्रति समर्पित करें।

मेयर आशा शर्मा ने कहा, "गाजियाबाद की सेवक बनकर आम जनता का भला करूंगी। कूड़ा निस्तारण और सीवर की समस्या के लिए और बेहतर कदम उठाए जाएंगे। जिस प्रकार आम जनता ने हमें जिताने में समर्थन किया है, उसी तरह आगे भी समर्थन मिलता रहा तो शहर को चमकने से कोई नहीं रोक सकता। गाजियाबाद का ऐतिहासिक विकास किया जाएगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement