MP Santosh Ahlawat in Jhunjhunu Agricultural science center at abuser-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:08 pm
Location
Advertisement

2022 तक किसान की आय दुगुनी होने से कोई नहीं रोक सकता-सांसद अहलावत

khaskhabar.com : रविवार, 27 अगस्त 2017 8:51 PM (IST)
2022 तक किसान की आय दुगुनी होने से कोई नहीं रोक सकता-सांसद अहलावत
झुंझुनूं। 2022 तक देश के किसानों की आय दुगुनी हो जाएगी। यह हम नहीं, बल्कि केंद्र सरकार कह रही है, प्रधानमंत्री कह रहे हैं। आज इसी संदेश को झुंझुनूं में सांसद संतोष अहलावत ने किसानों को दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सात सूत्र दिए हैं। यदि ये सूत्र किसान अपनाता है तो 2022 तक किसान की आय दुगुनी होने से कोई नहीं रोक सकता।

अहलावत आज कृषि विज्ञान केंद्र आबूसर में संकल्प से सिद्धि कार्यक्रम में आई थी। उन्होंने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किसानों के हितों के लिए जो निर्णय लिए है। उनका परिणाम आज भी महसूस हो रहा है और आने वाले वक्त में दिखने लगेगा।

इस मौके पर उन्होंने कृषि के क्षेत्र में स्किल सीखने वाले 17 युवाओं को स्किल डवलपमेंट प्रमाण पत्र दिए। वहीं लगाई गई प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। किसानों ने इस मौके पर एक साथ बैठकर शहीद भगतसिंह के जीवन पर बनी देशभक्ति की फिल्म देखी और प्रदर्शनी में नई तकनीक तथा प्रधानमंत्री के सात सूत्रों को जाना। कार्यक्रम के दौरान कृषक मित्रों ने मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी सांसद अहलावत को दिया। इस मौके पर सभापति सुदेश अहलावत सहित अन्य मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement