Meghwal distributed checks to the tenants in Shahpura of Bhilwara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:40 am
Location
Advertisement

मेघवाल ने भीलवाड़ा के शाहपुरा में काश्तकारों को चैक वितरित किए

khaskhabar.com : बुधवार, 29 नवम्बर 2017 11:04 PM (IST)
मेघवाल ने भीलवाड़ा के शाहपुरा में काश्तकारों को चैक वितरित किए
जयपुर। राजस्थान विधानसभाध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने बुधवार को भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में ग्राम सेवा सहकारी समिति शाहपुरा द्वारा आयोजित ऋण वितरण कार्यक्रम में समिति के सदस्यों को चैक वितरित किए। उन्होंने सहकारी समिति शाहपुरा में काश्तकारों को बिना ब्याज सरकार द्वारा रुपए दिए जाने की योजना का शुभारंभ करते हुए 10-10 हजार के चेक काश्तकारों को दिए।
समिति अध्यक्ष राजेन्द्र बोहरा ने समिति के कामकाज के बारे मेंं प्रकाश डालते हुए मेघवाल का स्वागत किया और बताया कि किसानों को रबी फसल के लिए बिना ब्याज के ऋण तथा खेती-बाड़ी की योजनाओं का प्रत्यक्ष लाभ पहुंचाने की दिशा में समिति निरन्तर प्रयत्नशील रही है।
कैलाश मेघवाल ने खान्या के बालाजी मन्दिर का शिलान्यास किया। पं.भैरूलाल शास्त्री के आचार्यत्व में विधिविधान से पूजा-अर्चनापूर्वक भूमि पूजन हुआ। इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष मेघवाल, सांसद सुभाष बहेड़िया एवं मन्दिर के महंत रामदास त्यागी ने संबोधित किया।
विधानसभाध्यक्ष ने बुधवार को शाहपुरा सेन समाज के छात्रावास शुभारंभ कार्यक्रम में हिस्सा लियास और छात्रावास के लिए विधायक मद में 5 लाख रुपए देने की घोषणा की व कहा कि आवश्यकता होगी तो और अधिक राशि का सहयोग दिया जाएगा।

समाज के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने मेघवाल का स्वागत किया। इस अवसर पर इस दौरान पालिकाध्यक्ष किरण तोषनीवाल, सेन समाज के उपाध्यक्ष महावीर सेन सहित क्षेत्रीय जन प्रतिनिधिगण, समाजजन और क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement