Main news to till now-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:22 pm
Location
Advertisement

अब तक की खास खबरें

khaskhabar.com :
अब तक की खास खबरें
देशद्रोह : JNU छात्रसंघ अध्यक्ष अरेस्ट, 3 दिन की पुलिस हिरासत .......

नई दिल्ली। आतंकी अफजल गुरू को फांसी दिए जाने के विरोध में जेएनयू में आयोजित किए गए कार्यRम के बाद उठा विवाद बढ़ गया है। अफजल गुरू को शहीद बताने और देश विरोधी नारे लगाने पर राजनाथ की सख्त चेतावनी के बाद दिल्ली पुलिस ने शुRवार को पुलिस ने जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया।

सोनिया,राहुल को पेशी में छूट, HC की प्रतिकूल टिप्पणियां निरस्त ......

नई दिल्ली। उच्चतम न्यायालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में निचली अदालत में लंबित कार्यवाही निरस्त करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश में हस्तक्षेप करने से इंकार कर दिया, परंतु कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी के बारे में उच्च न्यायालय की चुनिन्दा टिप्पणियों को हटा दिया।

हेडली का खुलासा-लश्कर के निशाने पर था मुंबई एयरपोर्ट, नेवी स्टेशन ......

मुंबई। पाकिस्तानी-अमेरिकी आतंकी डेविड कोलमैन हेडली की अमेरिका से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शुRवार को भी मुंबई की स्पेशल कोर्ट में गवाही हुई। हेडली ने शुRवार को कई चौंकाने वाले खुलासे किए। हेडली ने अदालत को बताया कि आईएसआई और लश्कर 26/11 आतंकवादी हमलों के दौरान मुंबई एयरपोर्ट और नेवी स्टेशन को निशाना बनाना चाहते थे।

तनाव के बीच भोजशाला के बाहर हवन-पूजन, अंदर पढी गई नमाज ......

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले की भोजशाला में शुक्रवार को वसंत पंचमी पर भोज उत्सव समिति ने हवन-पूजन करने से इंकार कर दिया और इसके बाहर ही हवन-पूजन किया। वहीं, भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जुमे की नमाज कराने के इंतजाम हैं। तनाव के बीच भोजशाला के अंदर नमाज पढी गई। वहीं, हिंदूओं ने तनाव के बीच भोजशाला के बाहर जुलूस निकाला।

गर्लफ्रेंड ने किया किसी और को मैसेज, प्रेमी ने की शर्मनाक हरकत ......

न्यूयॉर्क। सिरफिरे ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी ही प्रेमिका को सडक पर सरेआम बिना कपडों के चलने को मजबूर कर दिया। लडकी का सिर्फ इतना ही कसूर था कि उसने किसी और आदमी को मेसेज भेजा था। इस पर प्रेमी ने लडकी की पिटाई की और बिना कपडों के सडक पर दौडाया। यह शर्मनाक मामला न्यूयॉर्क में सामने आया है। वहीं, आरोपी ने कोर्ट में कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड इसी के काबिल है।

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement