Maharishi Balmiki Jayanti was celebrated at Yasin Mev Degree College-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:21 pm
Location
Advertisement

यासीन मेव डिग्री कॉलेज में महर्षि बाल्मीकि जयंती मनाई गई

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 अक्टूबर 2017 5:27 PM (IST)
यासीन मेव डिग्री कॉलेज में महर्षि बाल्मीकि जयंती मनाई गई
मेवात। यासीन मेव डिग्री कालेज नूंह में महर्षि बाल्मीकि जयंती समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सूबे के जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। बाल्मीकि जयंती के अवसर पर स्कूली छात्र - छात्राओं को निबंध लेखन में प्रथम , द्वितीय , तीसरे स्थान पर जिला स्तर और खंड स्तर पर आने वाले बच्चों को नकद पुरस्कार भी दिए गए। स्कूली बच्चों ने महर्षि बाल्मीकि के जीवन पर प्रकाश भी डाला।
इसके बाद पत्रकार वार्ता में जनस्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने कहा कि मेवात जिले के लिए जिस 262 रुपये की पेयजल योजना लाने की बात स्थानीय इनेलो विधायक चौधरी जाकिर हुसैन लाने की बात कह रहे हैं। वह पहले से ही थी। बादली परियोजना से शहीद राजा हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड और नूंह जिला मुख्यालय के साथ लगते 17 गांवों को पानी की पहले से योजना थी। नाबार्ड ने राशि मंजूर कर दी है ,जल्द मेवात योजना का लाभ मिलेगा। गुरुग्राम मेयर , सीनियर डिप्टी मेयर , डिप्टी मेयर के पदों को लेकर दो बड़े भाजपा नेताओं की आपसी खींचतान और निर्दलीय पार्षदों को भाजपा में अलग - अलग लाने पर कहा कि कुनबा तो बढ़ रहा है ,लेकिन जब एकजुटता की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि किसी के किसी से संबंध हैं और किसी के किसी से , इसलिए अलग - अलग शामिल कराया गया।
इस मौके पर एसडीएम नूंह डा. मनोज कुमार, नगराधीश गजेंद्र सिंह, तहसीलदार नूंह बस्तीराम, जिला बाल कल्याण अधिकारी विश्वास मलिक, भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप आर्य, एमडीए के चैयरमैन खुर्शीद राजाका, नगरपालिका चैयरपर्सन सीमा सिंघला, जाहिद हुसैन, सहित अन्य भाजपा नेता व कार्यकर्ता व स्कूली बच्चें मौजूद रहें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement