Law system fails in Sitapur double muder once again-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:47 pm
Location
Advertisement

दंपति की चाकुओं से गोदकर हत्या

khaskhabar.com : रविवार, 25 जून 2017 7:40 PM (IST)
दंपति की चाकुओं से गोदकर हत्या
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के महोली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की आधी रात को बदमाशों ने चाकू से गोदकर एक दंपति की हत्या कर फरार हो गए। रविवार तड़के झोपड़ी के बाहर पड़े दंपति के शवों को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस दोहरे हत्याकांड के चश्मदीद दंपति के 12 साल के बेटे से हत्यारों के बारे में जानकारी लेने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, महोली कोतवाली क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव निवासी ब्रजलाल (50) अपनी पत्नी वैजंती (45) अपने दो बेटे अरुण (19) और गगन (12) के साथ रहते थे। अरुण काम से दिल्ली गया हुआ था।

शनिवार देर रात नकाबपोश तीन बदमाश उनकी झोपड़ी में घुस आए और झोपड़ी के बाहर अलग-अलग चारपाई पर सो रहे दंपति का गला पहले महीन तार से कसा, फिर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इस पूरी वारदात को दंपति के छोटे बेटे गगन ने अपनी आंखों से देखा, लेकिन दहशत के कारण उसके मुंह से आवाज नहीं निकली।

रविवार तड़के सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारियों स्हित महोली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली प्रभारी आमोद रंजन चौधरी ने बताया कि अब तक की जांच में हत्या के पीछे पैतृक जमीन और उसको बेचकर मिली रकम के लिए हत्या किए जाने का मामला लग रहा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। चश्मदीद गगन से भी नकाबपोशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement