Kundali Manesar Palwal Expressway start from March 2018-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:39 am
Location
Advertisement

कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे पर मार्च 2018 से दौड़ेगे वाहन

khaskhabar.com : मंगलवार, 31 अक्टूबर 2017 3:16 PM (IST)
कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे पर मार्च 2018 से दौड़ेगे वाहन
सोनीपत। हरियाणा के मुख्य सचिव डीएस ढेसी ने कहा कि कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस वे (केएमपी) के निर्माण कार्य को मार्च 2018 तक पूरा कर लिया जाएगा और इस सम्बन्ध में उन्होंने निर्माण कंपनी को निर्धारित समय में कार्य पूरा करने के निर्देश दिए ताकि जल्द से जल्द इसे वाहनों के लिए खोला जा सके। उन्होंने कहा कि काम में जहां भी कोई दिक्कत आती है उसे अधिकारी प्राथमिकता के तौर पर दूर करें।
ढेसी सोनीपत में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्यों का जायजा लेने के बाद अधिकारियों को निर्देश दे रहे थे।
ढेसी ने कहा कि कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे एक महत्वपूर्ण परियोजना है। इससे आस-पास के क्षेत्र का विकास होगा और नए औद्योगिक क्षेत्र विकसित होंगे। इसके साथ ही दिल्ली से भी यातायात का दबाव कम होगा। उन्होंने कहा कि इस महत्वपूर्ण परियोजना के काम को और तेज करें ताकि इसे निर्धारित समय में पूरा किया जा सके। इस दौरान उपायुक्त को उन्होंने निर्देश दिए कि वह समय-समय पर इस परियोजना का दौरा व निरीक्षण करें ताकि काम को निश्चित समय में पूरा करने में कोई दिक्कत न रहे।

मुख्य सचिव ने कहा कि इस परियोजना में दिल्ली-पानीपत रेलवे लाईन और दोनों नहरों पर पुलों के निर्माण के कार्य को भी तेज करें। इसके लिए सिंचाई विभाग और रेलवे विभाग से तालमेल कर यहां काम को गति तेज करवाई जाए। अपने दौरे में उन्होंने कुंडली जीरो किलोमीटर से अकबरपुर बारोटा तक और इसके बाद छतहेरा से लेकर खरखौदा तक अधिकारियों के साथ निरीक्षण भी किया। इसमें उन्होंने सड़क की गुणवत्ता, कितने प्वाइंटों पर निर्माण कार्य चल रहा है और कितने आदमी व मशीनरी काम कर रही है इसकी स्टेटस रिपोर्ट भी ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement