kota news : Four years of BJP government : Work done towards Development in the State-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:07 pm
Location
Advertisement

बीजेपी के चार साल : ‘प्रदेश में सर्वांगीण विकास की दिशा में हुए कार्य’

khaskhabar.com : शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 9:32 PM (IST)
बीजेपी के चार साल : ‘प्रदेश में सर्वांगीण विकास की दिशा में हुए कार्य’
जयपुर/कोटा। कृषि, पशुपालन मंत्री एवं जिला प्रभारी डॉ. प्रभुलाल सैनी ने कहा कि प्रदेश में चार सालों में प्रत्येक वर्ग की खुशहाली को लक्ष्य मानकर सर्वांगीण विकास के लिए ऎतिहासिक कार्य किए गए हैं, जिससे आज अनेक योजनाओं के क्रियान्यवन में देश भर में हम प्रथम पायदान पर हैं।

जिला प्रभारी मंत्री शनिवार को कोटा में महाराव उम्मेद सिंह स्टेडियम में राज्य सरकार के चार वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित जिला स्तरीय मुख्य समारोह को संबोधित कर रहे थे। समारोह में 100 से अधिक पात्र जनों को विभिन्न योजनाओं में लाभान्वित किया गया। सात विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए गए।

डॉ. सैनी ने कहा कि सरकार ने आधारभूत विकास के क्षेत्र में किए गए कार्य प्रदेश को सर्वांगीण विकास की दिशा में ले जा रहे हैं। प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए चलाई गई योजनाओं से गांव से लेकर शहर तक पात्र लोगों में खुशहाली का पैगाम है। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसान को विकास के पार्टनर के रूप में मानते हुए इनकी खुशहाली के लिए ग्लोबल राजस्थान एग्रीटेक मीट जैसे आयोजनों के द्वारा खेल से लेकर बाजार तक किए जा रहे नवाचारों को गांव-गांव तक पहुंचाया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/18
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement