killed Sarafa merchant and robbing 20 lakh rupees-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:58 pm
Location
Advertisement

सर्राफा व्यापारी की हत्या कर लूटा 20 लाख का माल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 जून 2017 5:44 PM (IST)
सर्राफा व्यापारी की हत्या कर लूटा 20 लाख का माल
मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद के भोगांव थाना क्षेत्र के पीपल मंडी के पास बेखौफ बदमाशों ने बीती रात दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा व्यापारी की हत्या कर आठ लाख रुपये के जेवर सहित 20 लाख रुपये का माल लूट लिया और गोलीबारी करते हुए फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और लूट व हत्याकांड के खुलासे के लिए अपराध शाखा सहित पुलिस की तीन टीमों को लगा दिया।

जानकारी के मुताबिक, भोगांव के सिधी गली निवासी राजेश वर्मा की कस्बे में पीपल मंडी के पास छोटा बाजार में शंकर ज्वैलर्स शॉप है। गुरुवार रात वह दुकान बंद कर 20 लाख रुपये के जेवर व नकदी लेकर पैदल अपने घर आ रहे थे। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाश आए और गोलीबारी शुरू कर दी, तथा जेवर व नगदी से भरे थैले लूटकर भागने लगे। वहां से गुजर रहे दो युवकों ने विरोध किया तो बदमाशों उन पर भी गोलीबारी की।

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल राजेश को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सर्राफा व्यापारी की मौत की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। हंगामा देख कई थानों के पुलिस बल को बुला लिया गया।

एसपी राजेश एस. ने कहा, "घटना में शामिल बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा। बदमाशों को पकड़ने के लिए अपराध शाखा सहित पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है।"

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement