karauli news : City Council is not able to remove encroachment without Police-administration cooperation : Chairman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:22 pm
Location
Advertisement

नगर परिषद को अतिक्रमण हटाने में नहीं मिल रहा पुलिस-प्रशासन का सहयोग : सभापति

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 दिसम्बर 2017 7:19 PM (IST)
नगर परिषद को अतिक्रमण हटाने में नहीं मिल रहा पुलिस-प्रशासन का सहयोग : सभापति
हिंडौनसिटी/करौली। नगर परिषद हिंडौनसिटी की बोर्ड बैठक गुरुवार को सभापति अरविन्द जैन की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान एडीएम राजनारायण शर्मा, आयुक्त दीपक चौहान सहित नगर परिषद पार्षद मौजूद रहे। बैठक में विभिन्न विकास कार्यों पर चर्चा की गई।

बैठक में सभापति ने नगर परिषद द्वारा शहर में कराई जा रही सफाई व्यवस्था, सौन्दर्यकरण व विकास कार्यों की जानकारी दी। वहीं बैठक में अन्य विभागों के अधिकारियों के नहीं आने पर नाराजगी जताई। इस दौरान सभापति ने कहा कि नगर परिषद शहर में हो रहे अतिक्रमणों को हटाना चाहती है, लेकिन पुलिस और प्रशासन का सहयोग नहीं मिल रहा है। वार्डों में लग रही एलईडी लाइटों में संवेदक द्वारा बरती जा रही मनमानी पर नाराजगी जताई गई। इसके अलावा शहर में नए चौराहे व तिराहों का निर्माण व उनके नामकरण को लेकर भी प्रस्ताव पारित किए गए। वहीं कुछ कांग्रेसियों ने एक सर्किल का नाम स्व. राजीव गांधी के नाम पर रखने की मांग की। इस पर भाजपा पार्षदों ने विरोध जताया। इसके अलावा 55 करोड़ की शहरी पुनर्गठन पेयजल योजना में संवेदक और जलदाय विभाग के अभियंताओं द्वारा बरती जा रही मनमानी व अनियमितता को लेकर भी पार्षदों ने रोष जताया और एडीएम से कार्रवाई की मांग की।

आगे तस्वीरों में देखें...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement