kaithal news : Haryana Chief Minister honored khas khabar Reporter Naveen Malhotra -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:56 pm
Location
Advertisement

खास खबर के रिपोर्टर नवीन मल्होत्रा को हरियाणा के मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

khaskhabar.com : रविवार, 18 मार्च 2018 6:51 PM (IST)
खास खबर के रिपोर्टर नवीन मल्होत्रा को हरियाणा के मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित
कैथल। रोहतक में आयोजित हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स के वार्षिक अधिवेशन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा के वरिष्ठ पत्रकार एवं खास खबर के विशेष संवाददाता नवीन मल्होत्रा को पत्रकारिता क्षेत्र में उल्लेखनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया। मुख्यमंत्री से सम्मानित होने पर मल्होत्रा को प्रदेश के पत्रकारों सहित कई संस्थाओं से जुड़े लोगों ने उन्हें बधाई दी।

इस दौरान मल्होत्रा ने कहा कि वे लंबे समय से पत्रकरिता से जुड़े हुए हैं और उन्होंने हरियाणा में कई मुख्यमंत्रियों की सरकारों के समय रिपोर्टिंग की है, लेकिन पहली बार वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पत्रकारों के हितों का ध्यान रखते हुए कई लाभकारी योजनाओं की शुरुआत की है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने रोहतक में प्रदेशभर से आए पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि वास्तव में पत्रकारिता एक मिशन है और पत्रकार अपनी जान जोखिम में डालकर इस कार्य को करते हैं। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पत्रकारों को विश्वास दिलाया कि हरियाणा सरकार हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स द्वारा उनके सम्मुख रखी मांगों के बारे में अधिकारियों से विचार-विमर्श करके लागू करके पत्रकारों को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने का प्रयास करेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement