K. M. Pandurang, former DC Awarded by Prime Minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:25 pm
Location
Advertisement

कैथल के पूर्व उपायुक्त के. एम. पांडुरंग को किया सम्मानित

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 मार्च 2018 9:41 PM (IST)
कैथल के पूर्व उपायुक्त  के. एम. पांडुरंग को किया सम्मानित
कैथल। पूर्व उपयुक्त एवं कैथल बाई साइकिल क्लब के संस्थापक चेयरमैन के एम पांडुरंग उपायुक्त सोनीपत को प्रधानमंत्री द्वारा अवार्ड देकर सम्मनित करने पर कैथल में खुशी मनाई गई। क्लब द्वारा चलाई जा रही नेकी की दीवार पर कैथल बाईसाइकिल क्लब के सदस्यों द्वारा खुशी में लड़डू बांटे गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान को साकार करने पर सोनीपत के उपायुक्त के मकरंद पांडुरंग को सम्मानित किया। उन्हें यह सम्मान राजस्थान के झुंझनु में आयोजित कार्यक्रम में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों प्राप्त किया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें और जिला के लोगों को बेटियां बचाने में बेतहीन कार्य करने पर बधाई भी दी। उपायुक्त के मकरंद पांडुरंग ने इस सम्मान को जिला के लोगों को समर्पित किया है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारी सरकार के आने के बाद हमने हरियाणा से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लॉन्च किया। जिसके बाद वहां पर बेटियों के जन्म के अनुपात में काफी सुधार हुआ है। आज देश में बेटियां नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अब लोगों को तय करना होगा कि जितने बेटे पैदा होंगे, उतनी ही बेटियां पैदा होंगी। जितना बेटा पढ़ेगा तो उतनी ही बेटी भी पढ़ेगी। इसकी शुरुआत हमें आज से ही करनी चाहिए।


दूरभाष पर हुई बातचीत में उपायुक्त के मकरंद पांडुरंग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों सम्मान प्राप्त करने के उपरांत कहा कि यह सम्मान जिले के लोगों को समर्पित है। उन्होंने कहा कि हमें बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की सफलता को आगे भी बरकरार रखना है।कैथल बाई साइकिल क्लब के पदाधिकारी राव सुरेंदर सिंह , एन के मल्होत्रा और सचिन धमीजा ने बताया कि जल्द ही बाई साइकिल क्लब कैथल में एक समारोह आयोजित कर उन्हें सम्मानित करके उपायुक्त के मकरंद पांडुरंग को सम्मानित करेगा। ,

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement