jhunjhunu news : work Are being made on 273 KM roads at cost of 226 crores in Nawalgarh : rajendra singh Rathore-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:11 pm
Location
Advertisement

नवलगढ़ में 226 करोड़ की लागत से बनाई जा रही हैं 273 किमी सड़कें : राठौड़

khaskhabar.com : बुधवार, 07 मार्च 2018 8:50 PM (IST)
नवलगढ़ में 226 करोड़ की लागत से बनाई जा रही हैं 273 किमी सड़कें : राठौड़
झुंझुनूं। ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने बुधवार को विधानसभा में आश्वस्त किया कि नवलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के निर्माण एवं मिसिंग लिंक बनाने के कार्य में कोताही नहीं बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में नवलगढ़ क्षेत्र में विभिन्न सड़कों के 87 काम स्वीकृत हुए हैं, जिसमें 226 करोड़ की लागत से 273 किमी सड़कों के कार्य पूरे हो चुके हैं या प्रगतिरत हैं।

राठौड़ ने शून्यकाल में इस संबंध में उठाए गए मुद्दे पर हस्तक्षेप करते हुए बताया कि इस क्षेत्र में 7 मिसिंग लिंक के लिए 355 लाख रुपए की लागत का कार्य किया गया है तथा 18 गौरव पथ के काम चल रहे हैं। शेष 22 ग्रामीण गौरव पथ के निर्माण का कार्य वित्तीय संसाधनों की उपलब्धता के आधार पर किया जाएगा।

ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार के पास नवलगढ़ क्षेत्र में 641 लाख रुपए की लागत से 38 किमी लंबाई की नॉन पेचेबल सड़कों के निर्माण के प्रस्ताव हैं। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 15 किमी के मिसिंग लिंक का निर्माण करवाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement