jhunjhunu news : PM Modi meeting tomorrow in Jhunjhunu, CM Vasundhara Raje seen the preparations of meeting -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:38 am
Location
Advertisement

PM मोदी की झुंझुनूं में सभा आज, राष्ट्रीय पोषण मिशन कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ

khaskhabar.com : बुधवार, 07 मार्च 2018 11:43 PM (IST)
PM मोदी की झुंझुनूं में सभा आज, राष्ट्रीय पोषण मिशन कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ
जयपुर/झुंझुनूं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को झुंझुनूं पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गुरुवार को यहां होने वाले राष्ट्रीय पोषण मिशन कार्यक्रम का शुभारंभ तथा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के विस्तार कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

राजे ने आयोजन व्यवस्था का बारीकी से निरीक्षण किया। सार्वजनिक निर्माण तथा परिवहन मंत्री यूनुस खान ने मुख्यमंत्री को पांडाल व्यवस्था, बैठक व्यवस्था एवं आयोजन की अन्य तैयारियों के बारे में जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि समारोह में आने वाले लोगों के लिए पेयजल सहित अन्य आवश्यक सुविधाओं की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। राजे ने विशाल हवादार पांडाल तथा अन्य व्यवस्थाओं की तैयारी पर संतोष जताया। उन्होंने इस दौरान विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की। बड़ी संख्या में आए किसानों ने भी मुख्यमंत्री का झुंझुनूं पहुंचने पर स्वागत किया।

मोदी के स्वागत को पलक-पांवड़े बिछाए बैठा है झुंझुनूं, 8 को आएंगे

समारोह स्थल पर बड़ी संख्या में उपस्थित स्कूली बालिकाओं को देख मुख्यमंत्री उनसे मिलने पहुंचीं। मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि जिस प्रकार दिसम्बर-2014 में झुंझुनूं से बेटी-बचाओ-बेटी पढ़ाओ आंदोलन राज्यभर में शुरू हुआ था, उसी उत्साह के साथ 8 मार्च को भी इस अभियान के विस्तार कार्यक्रम में शामिल हों। उन्होंने कहा कि इस अभियान को देशभर में आंदोलन का रूप देने में झुंझुनूं जिला अग्रणी रहा है। इस अवसर पर छात्राओं ने मंगलवार को विनियोग विधेयक पर बहस के जवाब में मलसीसर में महिला कॉलेज खोलने की घोषणा करने पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

किसान भी जुटेंगे मोदी की रैली में, नहीं दिखाएंगे काले झंडे, देंगे ज्ञापन

इस दौरान खान मंत्री सुरेन्द्रपाल सिंह टीटी, महिला एवं विकास मंत्री अनिता भदेल, अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष सुन्दरलाल, सांसद संतोष अहलावत, विधायक अशोक परनामी, शुभकरण चौधरी, नरेन्द्र कुमार, मुख्य सचिव एनसी गोयल, प्रमुख सचिव सार्वजनिक निर्माण आलोक, जिला कलेक्टर दिनेश कुमार यादव, पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं अधिकारी उपस्थित थे।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement