Jaisalmer News : rajasthan Chief Minister vasundhara raje congratulated on started airline service from Jaisalmer -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:42 pm
Location
Advertisement

जैसलमेर जुड़ा विमान सेवा से, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

khaskhabar.com : बुधवार, 04 अक्टूबर 2017 11:13 PM (IST)
जैसलमेर जुड़ा विमान सेवा से, मुख्यमंत्री ने दी बधाई
जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने इंट्रा स्टेट एयर सर्विसेज के तहत बुधवार को सुप्रीम एयर लाइन्स की जैसलमेर के लिए विमान सेवा शुरू होने पर प्रदेशवासियों खासकर जैसलमेर के लोगों को बधाई दी है।

राजे ने इस अवसर पर कहा कि उदयपुर, जोधपुर, कोटा और बीकानेर के बाद आज जैसलमेर भी हवाई सेवा से जुड़ गया है। इससे जैसलमेर के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। राज्य सरकार का प्रयास है कि पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों के बीच एयर कनेक्टिविटी हो, ताकि पर्यटकों का आवागमन में आसानी हो सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि दो-तीन और बड़े शहर जल्द ही हवाई सेवा से जुड़ेंगे। उन्होंने सुप्रीम एयर लाइन्स को भी बधाई दी।

सुप्रीम एयर लाइन्स की यह उड़ान प्रतिदिन प्रातः 8 बजे अहमदाबाद से रवाना होकर प्रातः 9:30 बजे जोधपुर पहुंचेगी। जोधपुर से दोपहर 3 बजे रवाना होकर शाम 4 बजे जैसलमेर पहुंचेगी। जैसलमेर से शाम 4:15 बजे रवाना होकर 5:15 बजे जोधपुर पहुंचेगी और जोधपुर से 5:30 बजे रवाना होकर शाम 7:30 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement