jaipur news : Minister Arun Chaturvedi and MP Ramcharan Bohra laid foundation stone for construction work of rooms in school-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 9:32 pm
Location
Advertisement

मंत्री चतुर्वेदी एवं सांसद बोहरा ने स्कूल में किया निर्माण कार्य का शिलान्यास

khaskhabar.com : रविवार, 18 मार्च 2018 8:31 PM (IST)
मंत्री चतुर्वेदी एवं सांसद बोहरा ने स्कूल में किया निर्माण कार्य का शिलान्यास
जयपुर। सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री डॉ. अरुण चतुर्वेदी एवं जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने रविवार को सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के वार्ड- 30 की बजरंग कॉलोनी स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय में 10 लाख की लागत से सांसद कोटे से बनने वाले कमरों के कार्य का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर मंत्री चतुर्वेदी ने कहा कि राज्य सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में कई नवाचार किए हैं। सरकार सरकारी विद्यालयों में प्राइवेट विद्यालयों की तरह पूरे संसाधन जुटाने के लिए कार्य कर रही है। जिससे सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को भी गुणवत्ता व अच्छी शिक्षा प्राप्त हो सके।
इस अवसर पर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि जयपुर में शिक्षा के स्तर को बढ़ाने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। जहां-जहां विद्यालय में संसाधन जुटाने की जरूरत पड़ेगी वहां सांसद कोटे से पूरा सहयोग किया जाएगा। इस अवसर पर पार्षद भंवरलाल सैनी, विद्यालय के प्राचार्य, अध्यापक, बच्चे एवं बजरंग कॉलोनी के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement