infamous criminal Pawan alias Badshah was assaulted by police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:42 pm
Location
Advertisement

कुख्यात अपराधी पवन उर्फ बादशाह पुलिस के हत्थे चढ़ा

khaskhabar.com : सोमवार, 19 फ़रवरी 2018 4:39 PM (IST)
कुख्यात अपराधी पवन उर्फ बादशाह पुलिस के 
हत्थे चढ़ा
रोहतक। कुख्यात अपराधी पवन उर्फ बादशाह रोहतक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस को उसके पास से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। वह हत्या समेत कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है। अदालत ने बादशाह को भगौड़ा घोषित कर रखा था। यह कुख्यात अपराधी सोशल मीडिया पर भी खुद को प्रचारित करता था।

रोहतक पुलिस की अपराध जांच शाखा गश्त पर थी। इसी दौरान शक के आधार पर ब्राह्मणवास गांव के पास एक कार को रूकवाया। पुलिस टीम को देखकर कार चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया। कार चालक से पूछताछ की तो ज्ञात हुआ कि यह कुख्यात अपराधी पवन उर्फ बादशाह है। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसके अंदर से 2 डबल बैरल गन, एक सिंगल बैरल गन, 2 देसी पिस्तौल व 85 जिंदा कारतूस बरामद हुए। यह कुख्यात अपराधी कई आपराधिक वारदातों में शामिल है। वह वर्ष 2010 से अपराध की दुनिया में सक्रिय है।

रोहतक के एसपी पंकज नैन ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर तमाम खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जींद जिला के करसौला गांव के रहने वाले इस कुख्यात अपराधी को अदालत ने भी भगौड़ा घोषित कर रखा है। वह वर्ष 2016 में जेल से बाहर आया था। उसके बाद कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया। पवन उर्फ बादशाह का संबंध संदीप मोखरा गैंग से है। इस गैंग की शराब के ठेकों को लेकर जींद के शामलो गांव निवासी जयभगवान से रंजिश चल रही है। इस रंजिश में संदीप मोखरा गैंग के 5 सदस्यों की हत्या हो चुकी है। अब बादशाह इसी रंजिश के चलते जयभगवान की हत्या करना चाहता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement