Hooda did all work wrong, just fine one sent me to jail: Chautala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:07 pm
Location
Advertisement

हुड्डा ने सब काम गलत किये , बस एक ठीक किया मुझे जेल भेज दिया : चौटाला

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 अक्टूबर 2017 9:34 PM (IST)
हुड्डा ने सब काम गलत किये , बस एक ठीक किया मुझे जेल भेज दिया : चौटाला
मेवात। जेबीटी भर्ती घोटाले में जेल से पैरोल पर चल रहे पूर्व सीएम ओपी चौटाला मंगलवार को दोपहर बाद मेवात पहुंचे। मेवात पहुंचने पर इनैलो कार्यकर्ताओं ने ओपी चौटाला का नूंह पहुंचने पर फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया। विधायक चौधरी जाकिर हुसैन और जिलाध्यक्ष बदरुद्दीन सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं को पूर्व सीएम ने दीपावली की मुबारकबाद दी और हालचाल जाना।

पूर्व सीएम ओपी चौटाला जेबीटी भर्ती मामले में भले ही दस साल की सजा काट रहे हों , लेकिन तेवर अभी भी पुराने हैं। पूरी तरह स्वस्थ नजर आ रहे इनैलो सुप्रीमो हरी पगड़ी बांधकर हरे रंग की गाड़ी में नूंह पहुंचे। हरा रंग चर्चा का विषय बना रहा। उसके बाद ओपी चौटाला फिरोजपुर झिरका के विधायक नसीम अहमद के निवास के लिए रवाना हो गए। विधायक नसीम अहमद के आवास पर पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने वर्करों में जोश भरते हुए कहा कि जब मैं रास्ते में आ रहा था , तो सोच रहा था कि मेवात को कैसे ज्यादा से ज्यादा लाभ दिया जाये। उन्होंने कहा कि मैं किसी का विरोधी नहीं हूं।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सब काम गलत किये , लेकिन एक काम अच्छा किया मुझे जेल भेज दिया। उसका लाभ मुझे मिल रहा है। जो मेरे कट्टर विरोधी थे , जो वोट देना तो दूर किसी प्रकार का भी वास्ता मुझ से नहीं रखते थे , वे लोग भाजपा - कांग्रेस को गाली दे रहे हैं और कह रह रहे हैं कि सरकार तो इनैलो की ही अच्छी थी। वर्करों में जान फूंकते हुए पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने कहा कि आप बधाई के पात्र हैं। मेरी गैरहाजरी में भी संगठन की मजबूती को कायम रखा। उन्होंने कहा कि देश भर में सभी मानते हैं कि इनैलो का संगठन सबसे मजबूत है। इस अवसर पर विधायक चौधरी जाकिर हुसैन , जिलाध्यक्ष बदरुद्दीन , महिला सैल जिलाध्यक्ष सरोज , आस मोहमद सालाहेड़ी , साकिर सालाहेड़ी अध्यक्ष , योगेश शर्मा हिलालपुर , रणजीत नंबरदार , नासिर पूर्व सरपंच , हितेश देशवाल , इब्राहिम पहलवान सलम्बा इत्यादि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement