Honeypreet Vipassana face off over Panchkula riots in Ram Rahim case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:51 am
Location
Advertisement

विपश्यना को देखते ही रोने लगी हनीप्रीत, आमने-सामने बिठाकर पूछताछ

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2017 4:14 PM (IST)
विपश्यना को देखते ही रोने लगी हनीप्रीत, आमने-सामने बिठाकर पूछताछ
पंचकूला। साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली हनीप्रीत इंसां की तीन दिनों की रिमांड शुक्रवार को खत्म हो रही है। हनीप्रीत को आज पंचकूला कोर्ट में पेश जाएगा। इससे पहले डेरा की चेयरपर्सन विपासना भी पंचकूला के सेक्टर 23 थाने पहुंची। हनीप्रीत और विपासना दोनों से पुलिस ने आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की। मीडिया रिपोट्र्स में दावा किया जा रहा है कि विपासना को सामने देख हनीप्रीत जोर-जोर से रोने लगी। पंचकूला पुलिस ने दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की। विपश्यना से पूछताछ के लिए एसआईटी ने दंगे और डेरे से जुड़े 40 सवालों की लिस्ट तैयार की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक थाने पहुंचते ही पुलिस विपश्यना को इन्वेस्टीगेशन रूम लेकर गई। यहां अधिकारियों के साथ हनीप्रीत पहले से ही मौजूद थी। जैसे ही विपश्यना ने हनीप्रीत को देखा वो उसके गले लग गई और जोर-जोर से रोने लगी। थाने पहुंचने पर विपश्यना मीडिया से बचती नजर आई। सवालों को दरकिनार करते हुए वह आगे बढ़ गई।। इससे पहले मंगलवार को भी पुलिस विपश्यना को पूछताछ के लिए बुलाया था। तब उसने जांच में शामिल न होकर तबीयत खराब होने का मेडिकल भेजा था।

बुधवार दोपहर पुलिस टीम और डॉक्टरों का एक पैनल विपश्यना का मेडिकल करने के लिए डेरा सच्चा सौदा पहुंचा था। जांच के बाद विपश्यना को अस्थमा की शिकायत मिली थी। आपको बता दें कि इससे पहले सिरसा पुलिस विपश्यना से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि इस पूछताछ में पुलिस को अभी तक कुछ ठोस सबूत नहीं मिले।

पुलिस ने जो लिस्ट तैयार की है, उसमें ये सवाल है काफी अहम

-25 अगस्त को जब राम रहीम हनीप्रीत और अपने काफिले के साथ पंचकूला के लिए निकला तब उस वक्त आप कहां थीं? 25 अगस्त की रात को हनीप्रीत से आपकी कितनी बार बातचीत हुई?
- हनीप्रीत को लेने के लिए जो तीन लोग रोहतक की सुनारिया जेल गए थे, क्या वो आपने भेजे थे?
- क्या 25 अगस्त की रात को हनीप्रीत सिरसा के डेरे में आई थी?
- अगर हनीप्रीत सिरसा के डेरे में आई थी तो उस दौरान उसने आपको क्या बताया?
- पुलिस को आपके कॉल रिकॉर्ड से पता लगा है कि हनीप्रीत जब फरार थी तब उसकी आपके साथ कई बार फोन पर बातचीत हुई। आपने उनसे क्या बात की?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement