Honeypreet insan arrested by Police after 38 days-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:21 pm
Location
Advertisement

लुकाछिपी खत्म, सरेंडर करने से पहले ही गिरफ्तार हुई हनीप्रीत, खुलेंगे कई राज

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 अक्टूबर 2017 4:38 PM (IST)
लुकाछिपी खत्म, सरेंडर करने से पहले ही गिरफ्तार हुई हनीप्रीत, खुलेंगे कई राज
चंडीगढ/श्रीगंगानगर । पिछले 38 दिनों से फरार चल रही हनीप्रीत आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सरेंडर करने से पहले ही हनीप्रीत को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहाली पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद पंचकुला पुलिस को सौंप दिया है। हनीप्रीत को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह जीरकपुर-पटियाला रोड से चंडीगढ की तरफ जा रही है। हनीप्रीत एक इनोवा कार में थी। हनीप्रीत के साथ एक महिला और थी। हालांकि यह महिला कौन है, इस बारे में कोई जानकारी पुलिस की ओर से नहीं दी गई है। एसआईटी हेड मुकेश ने अपनी टीम के साथ हनीप्रीत का पीछा किया और करीब 3 बजे उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हनीप्रीत के साथ दूसरी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया। कमिश्नर के मुताबिक हनीप्रीत से पूछताछ शुरू कर दी गई है। हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट में पुलिस रिमांड मांग सकती है।

ज्ञातव्य है कि इतने दिनों की लुकाछिपी के बाद हनीप्रीत आज सामने आई थी और उसने एक न्यूज चैनल को साक्षात्कार दिया था। हनीप्रीत आज पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाने या सरेंडर करने की तैयारी में थी लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत को लेकर जानकारी मिली थी कि कि वह चंडीगढ के आसपास है। साथ ही पुलिस को उसके बारे में कुछ अहम जानकारियां मिली थी। इसके बाद पंचकुला के चारों तरफ नाकेबंदी कर दी गई। महिला पुलिस दुपट्टे और घूंघट हटाकर महिलाओं की जांच कर रही थी, जिससे कि हनीप्रीत बचनकर ना निकल जाए। ज्ञातव्य है कि पहले हनीप्रीत ने अपने वकील के जरिए दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

हनीप्रीत ने न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में बताया कि वह इतनी डर गई थी कि वह अपनी मानसिक हालत बता नहीं सकती। इसी कारण से वह इतने दिन सामने नहीं आई। साथ ही हनीप्रीत ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में जाने की बात कही थी। पंचकुला में दंगा भडकाने के आरोप पर हनीप्रीत ने कहा कि कुछ लोगों को साजिश के तहत दंगा भडकाने के लिए भेजा गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement