hisar news : kidnapping of children of neighbor in the hisar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:16 am
Location
Advertisement

उधार के पैसे नहीं चुकाए तो पड़ोसन ने किया होश उड़ाने वाला काम

khaskhabar.com : रविवार, 01 अक्टूबर 2017 3:01 PM (IST)
उधार के पैसे नहीं चुकाए तो पड़ोसन ने किया होश उड़ाने वाला काम
हिसार। एक महिला ने उधार दिए रुपए लौटाने में देरी होने का खमियाजा कुछ इस तरह भुगता की उसके साथ हुई घटना ने उसके होश ही उड़ा दिए। रुपए मांगने वाली पड़ोसन ने उसके दो मासूमों का अपहरण कर लिया और रुपए लौटाने की धमकी दे दी। घटना नरवाना के आर्य नगर में हुई।

आर्य नगर निवासी पूनम ने पड़ोसी महिला ऋतु को एक लाख रुपए उधार दिए थे। काफी समय तक पैसे नहीं लौटाने पर उसने ऋतु के दो बच्चों का अपहरण कर लिया। इसके बाद पूनम ने ऋतु को फोन पर उसके खाते में पैसे जमा कराने की धमकी दी और बच्चे उसके पास होने की बात कही। ऋतु ने तुरंत नरवाना पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने हांसी पुलिस की सहायता से हनुमान कॉलोनी से दोनों बच्चों को बरामद कर पूनम को गिरफ्तार कर लिया। बाद में अदालत ने पूनम को जेल भेज दिया।

पुलिस पूछताछ में पूनम ने बताया कि उसकी पड़ोसन ऋतु ने कुछ समय पहले उससे एक लाख रुपए लिए थे और अभी तक उसने पैसे नहीं लौटाए। इस पर उसने ऋतु के दोनों बच्चों 8 वर्षीय आंचल व 5 वर्षीय कार्तिक के अपहरण की साजिश रची। गुरुवार को दुर्गा अष्टमी पर सुबह वह आंचल व कार्तिक को खाना खिलाने की बात कहकर अपने साथ ले आई। इसके बाद बच्चों को लेकर पूरा दिन कैथल और कुरुक्षेत्र घूमती रही। शाम को वह दोनों बच्चों के साथ कैथल से अपनी मां के घर हांसी की हनुमान कॉलोनी में आ गई।

मोबाइल लोकेशन ने पकड़वाया

नरवाना थाना प्रभारी जगबीर के अनुसार सूचना के बाद पुलिस ने पूनम के फोन को ट्रैकिंग पर लगा दिया। शाम को पूनम की हांसी में लोकेशन मिलने के बाद उन्होंने तुरंत हांसी सदर पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद हांसी पुलिस टीम ने देर रात हनुमान कालोनी में छापा मारकर दोनों बच्चों को बरामद कर पूनम को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement