Himachal pradesh officials Rehearsal for vote counting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:16 am
Location
Advertisement

मतगणना को लेकर अधिकारियों ने किया रिहर्सल

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 दिसम्बर 2017 3:38 PM (IST)
मतगणना को लेकर अधिकारियों ने किया रिहर्सल
धर्मशाला। हिमाचल विधानसभा निर्वाचन के तहत कांगड़ा जिले के धर्मशाला और शाहपुर विधानसभा क्षेत्रों के वोटों की गिनती के लिए आज धर्मशाला के राजकीय महाविद्यालय के सभागार में मतगणना कार्य में लगे मतगणना पर्यवेक्षक, मतगणना सहायक, मतगणना एजेंट व माइक्रो आब्जर्वरों को मतगणना का पूर्वाभ्यास करवाया गया। मतगणना कार्य में संलग्न सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को दूसरा पूर्वाभ्यास 15 दिसम्बर को करवाया जाएगा।

इस दौरान एसडीएम धर्मशाला जतिन लाल ने मतगणना कार्य में लगे सभी अधिकारी-कर्मचारियों को निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों से अवगत कराते हुए उन्हें मतगणना कार्य में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए। मतगणना का कार्य 18 दिसम्बर को सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगा।

जतिन लाल ने बताया कि मतगणना स्थल पर मोबाईल फोन ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा। मीडिया प्रतिनिधि सिर्फ मीडिया सेंटर तक अपने मोबाईल फोन ला सकेंगे, मतगणना कक्ष में जाते समय उन्हें अपना मोबाईल फोन मीडिया सेंटर में जमा कराने होगा। मतगणना स्थल पर सिर्फ अधिकृत पास धारी व्यक्ति ही प्रवेश पा सकेगें। इसके लिए निर्वाचन कार्यालय द्वारा डियूटी पर तैनात सभी कर्मियों को पास जारी किए जा रहे हैं। मतगणना के प्रत्येक चक्र्र के बाद निर्वाचन अधिकारी द्वारा उम्मीदवार को प्राप्त मतपत्रों की संख्या की घोषणा की जाएगी। पूर्वाभ्यास सत्र के दौरान निर्वाचन कानूनगो संजय शांडिल भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement