Heavy firing along border continues 1 jawan killed and another injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:45 pm
Location
Advertisement

पाक फायरिंग: BSF जवान,बच्चे की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 24 अक्टूबर 2016 4:26 PM (IST)
पाक फायरिंग: BSF जवान,बच्चे की मौत
जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर में सोमवार को नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में सीमा सुरक्षा बल के एक जवान एवं एक बच्चे की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। घायलों में बीएसएफ का एक जवान व छह नागरिक शामिल हैं। पुलिस ने कहा, नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी रेंजरों की भारी गोलाबारी और स्वचालित बंदूक की गोलियों से बीएसएफ के जवान सुशील कुमार और आठ साल के बच्चे की मौत हो गई जबकि एक बीएसएफ जवान सहित, छह नागरिक घायल हो गए।

पुलिस ने कहा, हरियाणा के कुरुक्षेत्र के बीएसएफ जवान की मौत आर.एस. पुरा सेक्टर में और बच्चे की मौत कानाचक इलाके में हुई। पुलिस ने कहा, घायल बीएसएफ जवान व छह नागरिकों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

सूचना के मुताबिक पाकिस्तानी रेंजरों ने नियंत्रण रेखा पर रात के समय करीब दर्जन भर से ज्यादा बीएसएफ चौकियों को निशाना बनाया।पुलिस ने कहा, बीएसएफ ने प्रभावी ढंग से पाकिस्तानी गोलाबारी और स्वचालित बंदूक की गोलियों का जवाब दिया है।

अखनूर इलाके में पाकिस्तानी गोलाबारी से कुछ जानवरों की भी मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि भारतीय और पाकिस्तानी सशस्त्र बलों के बीच जम्मू जिले में सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पूरी रात भारी गोलाबारी हुई।

पुलिस ने कहा, जम्मू जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पूरी रात भारतीय और पाकिस्तानी जवानों के बीच कनचक, अखनूर, अरनिया और कुछ दूसरी जगहों पर भारी गोलाबारी और फायरिंग चलती रही। पुलिस ने कहा, भारतीय चौकियों पर बीते रविवार शाम सात बजे पाकिस्तानी रेजरों ने अकारण गोलाबारी की शुरुआत की।




यह भी पढ़े :आरपीएफ ने 20 साल से बिछुड़े वृद्ध को परिवार से मिलाया

यह भी पढ़े :इंग्लिश भाषा की वर्णमाला में स्वर और व्यंजन बनाने का दावा

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement