Haryana police recovers Gurmeet Singhs fake passport-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 1:29 am
Location
Advertisement

फैसले के बाद विदेश भागने की तैयारी में था राम रहीम, मिला फर्जी पासपोर्ट

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 अक्टूबर 2017 09:00 AM (IST)
फैसले के बाद विदेश भागने की तैयारी में था राम रहीम, मिला फर्जी पासपोर्ट
पंचकुला। रेप केस में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के चीफ राम रहीम और उसकी सबसे बडी राजदार हनीप्रीत के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है। ज्ञातव्य है कि हनीप्रीत भी अंबाला जेल में न्यायिक हिरासत में है। पुलिस ने राम रहीम को लेकर बडा खुलासा किया है। ज्ञातव्य है कि पुलिस ने हनीप्रीत को रिमांड में लेने के बाद पूछताछ की और कई जगहों पर उसे लेकर भी गई। पुलिस ने हनीप्रीत की निशानदेही पर गुरुसर मोडिया से उसका एक बैग बरामद किया है, जो वह फरार होते समय अपने साथ लेकर गई थी। पुलिस ने इस बैग से कई महत्तवपूर्ण दस्तावेज बरामद किए हैं। इस बैग से पुलिस को करोडों रुपयों की प्रॉपर्टी के कागजात, कई क्रेडिट कार्ड भी मिले हैं।

साथ ही बैग से पुलिस को राम रहीम के दो पासपोर्ट भी मिले हैं। इनमें से एक पासपोर्ट असली है और एक नकली है। राम रहीम देश से बाहर भागने की फिराक में था। आरोप है कि कोर्ट का फैसला आने के बाद हनीप्रीत ने राम रहीम को भगाने की साजिश रची थी। हनीप्रीत पर आरोप है कि वह देश से बाहर कुछ समर्थकों के संपर्क में थी।

पंचकुला में जब सीबीआई कोर्ट रेप केस में राम रहीम पर फैसला सुनाने वाली थी तो हनीप्रीत ने राम रहीम को वहां से भगाने की साजिश रची थी। साथ ही हनीप्रीत देश से बहार जिन समर्थकों के संपर्क में थी, वे राम रहीम को पंचकूला से भगाने की साजिश से जुडे थे। अगर हनीप्रीत अपनी अपनी साजिश में कामयाब हो जाती है तो राम रहीम हिंसा का फायदा उठाकर देश के बाहर भाग सकता था।
विजिलेंस के अधिकारी पर शक:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement