Hapur police arrested 3 vicious vehicle thieves-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:44 pm
Location
Advertisement

हापुड़ पुलिस ने 3 शातिर वाहन चोरों को अरेस्ट किया

khaskhabar.com : रविवार, 15 अक्टूबर 2017 4:32 PM (IST)
हापुड़ पुलिस ने 3 शातिर 
वाहन चोरों को अरेस्ट किया
हापुड़।यूपी के जनपद हापुड़ की सिटी कोतवाली पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान 3 शातिर वाहन चोरों को अरेस्ट किया है। जिनके पास से चोरी की छ बाइकें बरामद हुई है। वाहन चोर इतने शातिर किस्म के थे की पहले तो रेकी करते थे और फिर मास्टर KEY की सहायता से पालक झपकते ही बाइक चोरी कर फरार हो जाते थे।


आपको बता दें कि पुलिस गिरफ्त में खड़े ये शातिर चोर आपको मासूम जरुरु दिख रहे होंगे। लेकिन यदि आप इनके कारनामे और हाथ की सफाई देखेंगे तो आप हैरान रह जायेंगे क्योंकि ये मासूम से दिखने वाले तीनों युवक बड़े की शातिर है और पालक झपकते ही बाइकों पर ऐसे हाथ साफ़ कर देते है। जैसे मानो वहां कभी कुछ चीज थी ही नहीं।


चलिए अब आपको बताए है वो वारदात जो इन्होंने तीन दिन पूर्व की थी। 3 दिन पूर्व सिटी कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड से एक फैक्ट्री के बाहर से दिन-दहाड़े बाइक चोर ने शातिर तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया था जिसकी करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई थी और पुलिस ने चेकिंग के दौरान एसएसवी चौकी पर तीन शातिर चोरों अमित,हरीश और रवि को अरेस्ट कर लिया और पूछताछ के बाद इनकी निशान देही पर 5 बाइकें 2 चाकू भी बरामद किये है, पुलिस ने बताया कि ये लोग भीड़-भाड़ वाली जगहों पर बाइक चोरी किया करते थे ताकि किसी को पता ना चले ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement