Hapur Dalit girls murder exposed, accused arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:57 am
Location
Advertisement

दलित छात्रा की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 10 दिसम्बर 2017 08:53 AM (IST)
दलित छात्रा की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के धौलाना थाना क्षेत्र में दलित छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म का विरोध करने व अपनी पहचान छिपाने के लिए छात्रा की हत्या की।

अपर पुलिस अधीक्षक राममोहन सिंह ने शनिवार को बताया, "आरोपी युवक का नाम मोहित है। उसने छात्रा की हत्या की बात कबूल ली है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दरांती बरामद कर ली है। पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने छात्रा को अकेला देखा तो उसके मन में गलत भावना आ गई और उसे बहाने से अपने पास बुलाकर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी।"

उन्होंने कहा, "छात्रा ने विरोध किया तो उसके साथ हाथापाई कर दी। इसके बाद उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, लेकिन विरोध करने व अपनी पहचान छिपाने के उद्देश्य से उसकी हत्या कर दी।"

पुलिस पिछले तीन दिन से छात्रा के हत्यारे का पता लगाने का प्रयास कर रही थी। कई संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई। इसके बाद पुलिस को पता चला कि जब छात्रा खेत में चारा लेने गई थी, उस वक्त मोहित भी खेतों में घूमता देखा गया था। मोहित नशा करता है।

पुलिस ने मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या का खुलासा हुआ।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement