Gurugram: 7-year-old Prince murder case hearing today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:12 am
Location
Advertisement

गुरुग्राम : प्रिंस हत्याकांड में आज सुनवाई, सीबीआई सौंपेगी गवाहों की सूची

khaskhabar.com : शनिवार, 17 फ़रवरी 2018 09:58 AM (IST)
गुरुग्राम : प्रिंस हत्याकांड में आज सुनवाई, सीबीआई सौंपेगी गवाहों की सूची
गुरुग्राम। निजी स्कूल में 7 साल के मासूम प्रिंस की हत्या के मामले के गवाहों की सूची आज सीबीआई बाल सत्र न्यायालय को सौंपेगी। न्यायालय में बचाव पक्ष की ओर से दायर की गई अर्जी के ऊपर सुनवाई होगी। गवाहों की सूची में कितने लोगों के व किन लोगों के नाम हैं, इसे जानने को लेकर शनिवार की सुनवाई पर सभी की नजर है।

आपको बता दें कि पिछले आठ सितंबर को गांव भोंडसी के नजदीक सोहना रोड स्थित एक नामी विद्यालय के छात्र ङ्क्षप्रस (बाल सत्र न्यायालय द्वारा दिया गया नाम) की विद्यालय के बाथरूम में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मामले में सीबीआई ने आरोपी के रूप में विद्यालय के ही छात्र भोलू (बाल सत्र न्यायालय द्वारा दिया गया नाम) को गिरफ्तार किया है। मामले में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। पिछली सुनवाई के दौरान सीबीआइ गवाहों की सूची नहीं ला पाई थी।

शनिवार को किन-किन लोगों से गवाही के लिए पूछताछ की गई, पूरी जानकारी सामने आएगी। इसके अलावा सीबीआइ द्वारा आरोपी का ङ्क्षफगर ङ्क्षप्रट्स लेने, रिमांड के दौरान निर्धारित समय से अधिक समय तक पूछताछ करने, आरोपी को व्यस्क के दायरे में रखे जाने के खिलाफ दी गई अर्जी पर सुनवाई होगी। बता दें कि मामले में आरोपी के खिलाफ 28 फरवरी को आरोप तय किए जाएंगे। इसके साथ ही ट्रायल शुरू हो जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement