Guest teacher to get support for NHM, submit memorandum-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:12 am
Location
Advertisement

एनएचएम के समर्थन में गेस्ट टीचर भी उतरें, सौपेंगे ज्ञापन

khaskhabar.com : बुधवार, 13 दिसम्बर 2017 8:43 PM (IST)
एनएचएम के समर्थन में गेस्ट टीचर भी उतरें, सौपेंगे ज्ञापन
चंडीगढ़। बीजेपी सरकार प्रदेश के सभी कच्चे कर्मचारियों के साथ वायदाखिलाफी कर उनका शोषण करने पर तुली हुई है। लेकिन अब कच्चे कर्मचारी सरकार को अपनी मनमानी किसी भी हाल में नहीं करने देंगे। एनएचएम के कर्मचारी अब अकेले नहीं बल्कि गेस्ट टीचरों सहित लाखों कच्चे कर्मचारी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लड़ेंगे। ये बात कच्चे कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र शास्त्री ने अपने जारी एक बयान में कही।

प्रदेश सरकार के खिलाफ कर्मचारियों का गुस्सा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। सभी विभागों के कर्मचारी अब सरकार से आर पार की लड़ाई का मन बना चुके है। एनएचएम के कर्मचारी पिछले कई दिन से अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन उनको हटाने की बात सुनते ही सभी विभागों के कर्मचारी एक मंच पर आ गए है।

कच्चे कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रधान राजेन्द्र शास्त्री व गेस्ट टीचरों के प्रदेश प्रवक्ता अजय लोहान ने कहा कि अब 15 हजार गेस्ट टीचरों सहित प्रदेश के लाखों कच्चे कर्मचारी एनएचएम कर्मियों के समर्थन में कूद पड़े है। इसी कड़ी में अब प्रदेश भर में तहसील स्तर पर वीरवार को सभी कच्चे कर्मचारी सरकार को चेताते हुए तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपेंगे और सरकार फिर भी नहीं मानी तो 16 दिसंबर को करनाल में आर पार की लड़ाई के लिए रणनीति बनाएंगे। वहीं अपनी मांगों को लेकर गेस्ट टीचर भी पिछले 43 दिनों से नियमित करने की मांग को लेकर सभी केबिनेट मंत्रियों के घरों के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement