Government is suppressing the voice of democracy on the pretext of journalists - Dan Singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:55 pm
Location
Advertisement

सरकार पत्रकारों के बहाने प्रजातंत्र की आवाज दबा रही है- दानसिंह

khaskhabar.com : रविवार, 10 सितम्बर 2017 4:50 PM (IST)
सरकार पत्रकारों के बहाने प्रजातंत्र की आवाज दबा रही है- दानसिंह
भिवानी । जिले में एकजुट हुए पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा समर्थक कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा सरकार पर किसान, व्यापारी और मजदूर विरोधी होने का आरोप लगाया है। साथ ही गुरूग्राम में स्कूली बच्चे की हत्या और मीडिया पर हुए हमले को निंदनीय करार दिया। साथ ही लोहारू क्षेत्र में नहरों की टेलों तक पानी पहुंचाने के सीएम के दावे को ढंगोसला बताया है। आपको बता दे कि आगामी 17 सितंबर को दादरी में पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा किसान-मजदूर रैली करने जा रहे हैं। इसको लेकर हुड्डा समर्थक कांग्रेस नेताओं ने तिलक भवन में बैठक कर रैली सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई और रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की अपील की। इस बैठक में पूर्व सीपीएस राव दानसिंह, पूर्व विधायक रणबीर महेन्द्रा, पूर्व विधायक सोमबीर सिंह, पूर्व विधायक डा. शिवशंकर भारद्वाज और महासचिव संदीप तंवर, ठाकुर लाल सिंह सहित कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।
बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में राव दानसिंह ने आरोप लगाया कि सरकार किसानों की दुर्दशा को नजर अंदाज कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसान, व्यापारी, मजदूर सभी परेशान हैं।
वहीं दादरी में सीएलपी लीडर किरण चौधरी द्वारा किसान रैली करने के बाद हुड्डा की किसान रैली किरण के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन के सवाल पर दानसिंह ने कहा कि ये शक्ति प्रदर्शन नहीं और ना ही किसी नेता विशेष के खिलाफ है। क्योंकि कांग्रेस एक है और सभी कांग्रेसी एक हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement