Gangrape with a Dalit girl entering the house in hapur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:12 pm
Location
Advertisement

दिनदहाड़े घर में घुसकर दलित छात्रा के साथ गैंगरेप

khaskhabar.com : शनिवार, 21 अक्टूबर 2017 12:49 PM (IST)
दिनदहाड़े घर में घुसकर दलित छात्रा के साथ गैंगरेप
हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबुगढ़ क्षेत्र में दिनदहाड़े घर में घुसकर दलित छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली दलित छात्रा ने अपने गांव के ही रहने वाले तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है।आरोप है कि छात्रा को घर में अकेली पाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है।शिकायत के आधार पर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया और मामले की जाँच करते हुए तीनों युवकों की तलाश में जुट गयी ।पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात तो कर रही है, लेकिन पुलिस के अधिकारी मेडिकल रिपोर्ट आ जाने के बाद ही कैमरे पर कुछ बोलने की बात कर रहे हैं ।

हापुड़ के जिला अस्पताल में जब गैंगरेप पीड़िता को पुलिस की सुरक्षा में भेजा गया तो तुरंत ही मेडिकल करने वाली महिला डॉक्टर को भी बुला लिया गया। जिसमे गैंगरेप पीड़िता का मेडिकल कर रही महिला डॉक्टर शिल्पी श्रीवास्तव का ने बताया कि मामला सामने आया है मेडिकल किया जा रहा है मेडिकल रिपोर्ट सामने आ जाने के बाद कि पूरे मामले का पता चल पाएगा ,पीड़िता के मेडिकल करके जाँच के लिए भेज रहे है।

आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार मामला थाना बाबुगढ़ क्षेत्र का है यहां एक दलित परिवार मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। जानकारी के अनुसार पीड़िता की बड़ी बहन की जल्दी में ही शादी होने वाली है और दूसरी छोटी बेटी गांव के ही एक स्कूल में पांचवीं क्लास में पढ़ती है और उनके सिर पर पिता का साया भी नहीं है, जिसको देखते हुए उसकी माँ मजदूरी करके पैसा जोड़ रही थी।


जब आज पीड़िता की माँ मजदूरी करने गयी हुई थी तो पांचवी में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर पर अकेली थी तो मौके का फायदा उठाकर गांव के ही रहने वाले तीन युवक उसके घर में जबरजस्ती घुस गए और उसके साथ गंदी हरकते करने लगी जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उसको पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए । जब पीड़िता की माँ शाम को मजदूरी करके घर वापस लौटी तो पीड़िता ने आपबीती अपने माँ को बताई और बताया कि गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ गंदी हरकते की है और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया है । मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता की माँ उसको लेकर थाने पहुंच गयी और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई । मामले सामने आते ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोप लगे तीनो युवको की तलाश में जुट गई ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement