Gang rape attempt to a girl in rampur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:25 pm
Location
Advertisement

500 का नोट दिखाकर कहा हमारे साथ चलो, सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश

khaskhabar.com : बुधवार, 31 मई 2017 9:32 PM (IST)
500 का नोट दिखाकर कहा हमारे साथ चलो, सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश
रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद टांडा थाना क्षेत्र के भोला नगला गांव में दलित लड़की के साथ छेड़छाड़ और सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता घर से थोड़ी ही दूरी पर स्थित परचून की दुकान पर साबुन और शैंपू लेने गई थी। उस समय गांव के ही दो युवक शौकीन और नाजिर ने युवती को 500 रुपये का नोट दिखाकर अपने साथ चलने के लिए कहा। जब पीड़िता ने साथ चलने से मना कर दिया तब दोनों युवकों ने पीड़िता को पीटना शुरू कर दिया। अंजाम से बेखौफ आरोपी युवक, युवती को पीटने के बाद खेत में खींच कर ले गए। यहां युवकों ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसके कपड़े फाड़ दिए।

आरोप है कि युवकों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की। इस बीच पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर परिजन वहां पहुंच गए, जिसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले।

इस संबंध में जब पीड़िता का भाई कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने के लिए घर से निकला तो आरोपी युवकों ने उसे रास्ते में घेर लिया। आरोपियों ने उसके बाइक की चाभी निकाल ली और मुकदमा दर्ज कराने पर बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। हालांकि पीड़िता के परिवार वालों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

टांडा कोतवाली के इंस्पेक्टर रामपाल सिंह भाटी के मुताबिक, पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement